Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मैदान पर लगी चोट से एक और अर्जेटीनी खिलाड़ी की मौत

मैदान पर लगी चोट से एक और अर्जेटीनी खिलाड़ी की मौत

ब्यूनस आयर्स, 25 मई (आईएएनएस)। अर्जेटीनी फुटबाल जगत पखवाड़े भर के भीतर एक और फुटबाल खिलाड़ी की मौत के कारण सदमे में है।

वेबसाइट ‘गोल डॉट कॉम’ के अनुसार, 10 दिन पहले ही सैन मार्टिन डी बुर्जाको क्लब के मिडफील्डर एमैनुएल ओर्टेगा की सर में लगी चौट के कारण हुई मौत के बाद अब एटलेटिको पराना के डिफेंडर क्रिस्टियन गोमेज की रविवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

ओर्टेगा को यह जानलेवा चोट तीन मई को तीसरे श्रेणी के एक मैच के दौरान लगी थी, जबकि गोमेज सेकेंड डिवीजन के तहत बोका यूनिडॉस के खिलाफ हुए मैच के दौरान मैदान के बीच में ही दिल का दौरा पड़ने से गिर पड़े।

उन्हें तुरंत अस्पातल ले जाया गया और चिकित्सकों के लाख प्रयास के बावजूद गोमेज की मौत हो गई।

गोमेज की मौत के साथ ही अर्जेटीना फुटबाल संघ (एएफए) ने रविवार को निर्धारित सारे मैच रद्द कर दिए।

एएफए ने ट्विटर के जरिए गोमेज को श्रद्धांजलि दी।

एएफए ने एक वक्तव्य जारी कर कहा, “गोमेज के निधन के कारण एटलेटिको पराना के खिलाड़ी और मृत खिलाड़ी के परिवार के प्रति समर्थन जाहिर करते हुए एएफए अर्जेटीनी फुटबाल गिल्ड के सदस्यों के साथ रविवार को होने वाले सारे मैच टालता है।”

मैदान पर लगी चोट से एक और अर्जेटीनी खिलाड़ी की मौत Reviewed by on . ब्यूनस आयर्स, 25 मई (आईएएनएस)। अर्जेटीनी फुटबाल जगत पखवाड़े भर के भीतर एक और फुटबाल खिलाड़ी की मौत के कारण सदमे में है।वेबसाइट 'गोल डॉट कॉम' के अनुसार, 10 दिन प ब्यूनस आयर्स, 25 मई (आईएएनएस)। अर्जेटीनी फुटबाल जगत पखवाड़े भर के भीतर एक और फुटबाल खिलाड़ी की मौत के कारण सदमे में है।वेबसाइट 'गोल डॉट कॉम' के अनुसार, 10 दिन प Rating:
scroll to top