Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » मैपल समूह ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के नाम के दुरुपयोग पर माफी मांगी

मैपल समूह ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के नाम के दुरुपयोग पर माफी मांगी

पुणे, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। मैपल समूह ने अपनी सस्ती आवासीय योजना के विज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और पुणे के अभिभावक मंत्री गिरीश बापत की तस्वीर लगाने और इस वजह से पैदा हुई भ्रांति के लिए गुरुवार को माफी मांगी।

समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक सचिन अग्रवाल ने एक बयान में कहा, “विज्ञापन से पैदा हुई भ्रांति के चलते उन्हें हुए किसी भी नुकसान/असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं। यदि लापरवाही से कोई गलती हुई है, तो हम जरूरी सुधारात्मक कार्रवाई करना चाहते हैं।”

अग्रवाल ने कहा कि कंपनी ने अपने मुख्यालय से पावती के विरुद्ध आवेदन राशि 1,150 रुपये वापस करना शुरू कर दिया है, पहले इस राशि को अप्रतिदेय बताया गया था।

उन्होंने कहा कि समूह विज्ञापन और स्पष्टीकरण जारी कर फिर से यह बताएगी कि परियोजना कंपनी की अपनी है, लेकिन प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) के तहत लाभार्थियों के लिए उपलब्ध क्रेडिट लिंक्ड सब्सिडी योजना वित्तीय संस्थानों से हासिल की जा सकती है।

उल्लेखनीय है कि चार दिन पहले पीएमएवाई और महाराष्ट्र सरकार ने मैपल समूह के दावे की जांच का आदेश दिया है। समूह ने सिर्फ पांच लाख रुपये में एक बेडरूम-हॉल-किचन (1बीएचके) मकाने देने का वादा किया है।

विज्ञापन में मोदी, फड़नवीस और बापत की तस्वीरें लगाई गई थीं। इससे ऐसा लगा कि यह पीएमएवाई के तहत एक सरकारी योजना है। इसमें हालांकि यह भी लिखा हुआ था कि यह मैपल शेल्टर्स की योजना है, जो पीएमएवाई के अनुरूप हीै और सरकारी योजना नहीं है।

एक मई को महाराष्ट्र आवास दिवस के मौके पर लॉटरी प्रणाली से 14 स्थानों पर 10 हजार मकानों का आवंटन किया जाना था।

अग्रवाल ने कहा, “मैपल समूह महाराष्ट्र आवास दिवस से संबंधित भ्रांति पर खेद प्रकट करता है और हम आवेदन शुल्क वापस कर देंगे।”

उन्होंने कहा कि कंपनी जांच एजेंसियों के साथ जांच में सहयोग करेगी, लेकिन आम लोगों को सस्ते मकान देने के बारे में प्रतिबद्ध रहेगी।

मैपल समूह ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के नाम के दुरुपयोग पर माफी मांगी Reviewed by on . पुणे, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। मैपल समूह ने अपनी सस्ती आवासीय योजना के विज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और पुणे के अभिभावक मंत्र पुणे, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। मैपल समूह ने अपनी सस्ती आवासीय योजना के विज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और पुणे के अभिभावक मंत्र Rating:
scroll to top