Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » मोदी को परोसा जाएगा पारंपरिक शाकाहारी पकवान

मोदी को परोसा जाएगा पारंपरिक शाकाहारी पकवान

शियान (चीन), 14 मई (आईएएनएस)। चीन के तीन दिवसीय दौरे पर गुरुवार सुबह यहां पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में रात्रिभोज के मेन्यू में चीन के पारंपरिक शाकाहारी व्यंजन होंगे।

व्यंजनों में मशरूम के साथ बीन कर्ड, बीन सॉस में सिंघाड़ा व ब्रेज्ड शतावरी जैसे लजीज शाकाहारी पकवान होंगे।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने ट्वीट किया, “आज रात विशेष चीनी पकवान। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में रात्रिभोज।”

प्रवक्ता ने मीनू में उपस्थित सभी व्यंजनों के बारे में ट्वीट कर बताया है। इनमें खट्टे व मसालेदार सूप के साथ फायर्ड डफ, पैनकेक व लाम सेम चावल के साथ मिश्रित सब्जियां, मशरूम के साथ बीन कर्ड, बीन सॉस में सिंघाड़ा, ब्रेज्ड शतावरी, लोटस रूट के साथ बांस कवक, नूडल गुलगुला और मालपुआ, फल तथा शर्बत जैसे व्यंजन शामिल हैं।

मोदी गुरुवार सुबह चीन के तीन दिवसीय दौरे पर चीन के राष्ट्रपति शी-जिनपिंग के गृह नगर शांक्शी प्रांत की राजधानी शियान पहुंचे।

मोदी को परोसा जाएगा पारंपरिक शाकाहारी पकवान Reviewed by on . शियान (चीन), 14 मई (आईएएनएस)। चीन के तीन दिवसीय दौरे पर गुरुवार सुबह यहां पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में रात्रिभोज के मेन्यू में चीन के पारंपरिक शियान (चीन), 14 मई (आईएएनएस)। चीन के तीन दिवसीय दौरे पर गुरुवार सुबह यहां पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में रात्रिभोज के मेन्यू में चीन के पारंपरिक Rating:
scroll to top