Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्म-अध्यात्म » मोदी ने ओणम की बधाई दी

मोदी ने ओणम की बधाई दी

indexनई दिल्ली, 7 सितम्बर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को केरल वासियों को ओणम पर्व की बधाई दी। मोदी ने कहा, “ओणम पर मलयाली मित्रों को बधाई। ईश्वर करे ओणम हमारे जीवन में अमन, समृद्धि, भाईचारे और सत्यवादिता की बढ़ोतरी करे।”

उन्होंने ओणम को राष्ट्रीय एकीकरण, न्याय, शांति और समृद्धि का प्रतीक भी बताया।

मोदी ने कहा, “ओणम मनाने के लिए मलयाली समाज के सभी वर्ग जिस प्रकार एकजुट होते हैं, यह बेहद लाजवाब है। इसे राष्ट्रीय एकीकरण का एक अद्भत अवसर बना रहे हैं।”

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि ओणम हमें राजा महाबली के गौरवशाली युग और एक शांतिपूर्ण और समृद्ध समाज बनाने की हमारी प्रतिबद्धता के एक दिन की भी याद दिलाता है।

ओणम, राजा महाबली के केरल में लौटने की याद में मनाया जाता है, जिन्हें अपनी प्रजा से एक उदार शासक होने के नाते ढेर प्यार मिला।

मोदी ने ओणम की बधाई दी Reviewed by on . नई दिल्ली, 7 सितम्बर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को केरल वासियों को ओणम पर्व की बधाई दी। मोदी ने कहा, "ओणम पर मलयाली मित्रों को बधाई। ईश्वर करे ओणम हमा नई दिल्ली, 7 सितम्बर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को केरल वासियों को ओणम पर्व की बधाई दी। मोदी ने कहा, "ओणम पर मलयाली मित्रों को बधाई। ईश्वर करे ओणम हमा Rating:
scroll to top