Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » म्यांमार की 2 घरेलू विमान कंपनियों ने संचालन बंद किया

म्यांमार की 2 घरेलू विमान कंपनियों ने संचालन बंद किया

यंगून, 18 जुलाई (आईएएनएस)। म्यांमार की दो घरेलू विमान कंपनियों एयर बागान और एपेक्स एयरलाइंस ने संचालन बंद कर दिया है और अधिकारियों को अपने एयर ऑपरेटर्स सर्टिफिकेट (आईओसी) सौंप दिए हैं।

राष्ट्रीय मीडिया ने बुधवार को यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने ‘7डे डेली’ की रिपोर्ट के हवाले से बताया कि विमानों की कमी और आर्थिक नुकसान के चलते दोनों विमान कंपनियों को संचालन बंद करने पर बाध्य होना पड़ा।

म्यांमार विमानन अधिनियम के मुताबिक, जब विमान कंपनियों के पास संचालन के लिए पर्याप्त विमान उपलब्ध होंगे तो वे फिर से एओसी के लिए आवेदन कर सकेंगी।

एयर बागान ने 2012 में 20 जगहों के लिए सेवाएं शुरू की थीं और एपेक्स एयरलाइंस 2015 से पांच घरेलू मार्गो पर उड़ानें संचालित कर रही थी।

करीब 40 विमानों के साथ म्यांमार में 10 घरेलू एयरलाइंस हैं।

म्यांमार की 2 घरेलू विमान कंपनियों ने संचालन बंद किया Reviewed by on . यंगून, 18 जुलाई (आईएएनएस)। म्यांमार की दो घरेलू विमान कंपनियों एयर बागान और एपेक्स एयरलाइंस ने संचालन बंद कर दिया है और अधिकारियों को अपने एयर ऑपरेटर्स सर्टिफिक यंगून, 18 जुलाई (आईएएनएस)। म्यांमार की दो घरेलू विमान कंपनियों एयर बागान और एपेक्स एयरलाइंस ने संचालन बंद कर दिया है और अधिकारियों को अपने एयर ऑपरेटर्स सर्टिफिक Rating:
scroll to top