Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » यादव सिंह को क्यों बचा रही अखिलेश सरकार : भाजपा

यादव सिंह को क्यों बचा रही अखिलेश सरकार : भाजपा

लखनऊ, 13 मई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उप्र इकाई ने सूबे की अखिलेश सरकार पर करोड़ों रूपये के घोटाले के आरोपी और नोएडा के निलंबित मुख्य इंजीनियर यादव सिंह को बचाने का आरोप लगाया है। भाजपा ने सवाल किया कि सारे तथ्य मौजूद होने के बावजूद अखिलेश सरकार यादव सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने में क्यों हिचक रही है?

भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि एसआईटी के बयान के बाद यह साबित हो गया है कि राज्य सरकार यादव सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर गंभीर नहीं है।

पाठक ने आरोप लगाया, “अखिलेश सरकार ने भ्रष्टाचार के मामले में बसपा से समझौता कर लिया है। मुख्यमंत्री ने चुनाव से पहले वादा किया था कि वह मायावती के समय में हुए घोटालों की जांच कराएंगे, लेकिन उन्होंने मायावती से हाथ मिला लिया है।”

पाठक के अनुसार, एसआईटी ने कहा है कि यादव सिंह प्रकरण में जब तक उप्र सरकार एफआईआर नहीं दर्ज कराएगी, तब तक यादव सिंह के खिलाफ जांच नहीं शुरू की जा सकती। सारे तथ्यों से अवगत होने के बावजूद उप्र सरकार यादव सिंह के खिलाफ कदम नहीं उठा रही है।

यादव सिंह को क्यों बचा रही अखिलेश सरकार : भाजपा Reviewed by on . लखनऊ, 13 मई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उप्र इकाई ने सूबे की अखिलेश सरकार पर करोड़ों रूपये के घोटाले के आरोपी और नोएडा के निलंबित मुख्य इंजीनियर या लखनऊ, 13 मई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उप्र इकाई ने सूबे की अखिलेश सरकार पर करोड़ों रूपये के घोटाले के आरोपी और नोएडा के निलंबित मुख्य इंजीनियर या Rating:
scroll to top