Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रणजी ट्रॉफी : कर्नाटक के खिलाफ गिरकर संभला मध्य प्रदेश (270/7)

रणजी ट्रॉफी : कर्नाटक के खिलाफ गिरकर संभला मध्य प्रदेश (270/7)

इंदौर, 13 जनवरी (आईएएनएस)। पदार्पण मैच खेल रहे सलामी बल्लेबाज आदित्य श्रीवास्तव (91) की संयमभरी पारी की बदौलत मध्य प्रदेश ने होलकर क्रिकेट स्टेडियम में कर्नाटक के खिलाफ जारी रणजी ट्रॉफी ग्रुप-ए के मैच में पहले दिन मंगलवार को सात विकेट पर 270 रन बना लिए हैं।

दिन का खेल खत्म होने तक अंकित शर्मा (नाबाद 11) और सारांश जैन (नाबाद 12) आठवें विकेट के लिए 22 रनों की नाबाद साझेदारी कर चुके हैं।

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी मध्यप्रदेश के हरफनमौला खिलाड़ी जलज सक्सेना खाता खोले बगैर पांचवीं गेंद पर ही पवेलियन लौट गए।

श्रीवास्तव ने इसके बाद अंकुश बैस (34) के साथ दूसरे विकेट के लिए 74 और नमन ओझा (54) के साथ तीसरे विकेट के लिए 109 रनों की साझेदारी कर टीम को स्थिरता प्रदान की। हालांकि वह पदार्पण मैच में शतक लगाने से चूक गए और 184 के कुल योग पर श्रेयष गोपाल का शिकार हुए।

श्रीवास्तव का विकेट गिरने के बाद अगले दोनों ओवरों में ओझा और कप्तान देंवेंद्र बुंदेल (1) के विकेट भी गिर गए। 200 के अंदर पांच विकेट खो चुकी मप्र को हरप्रीत सिंह (53) और शुभम शर्मा (8) ने छठे विकेट के लिए 59 रनों की साझेदारी कर एक बार फिर संभाल लिया।

कर्नाटक की ओर से गोपाल अब तक तीन और विनय कुमार दो विकेट हासिल कर चुके हैं।

ग्रुप-ए में शीर्ष पर मौजूद कर्नाटक अब तक अपने चारों मैच जीत चुका है, जबकि पांच मैच खेल चुके मप्र की नसीब में अब तक जीत नहीं आया है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

रणजी ट्रॉफी : कर्नाटक के खिलाफ गिरकर संभला मध्य प्रदेश (270/7) Reviewed by on . इंदौर, 13 जनवरी (आईएएनएस)। पदार्पण मैच खेल रहे सलामी बल्लेबाज आदित्य श्रीवास्तव (91) की संयमभरी पारी की बदौलत मध्य प्रदेश ने होलकर क्रिकेट स्टेडियम में कर्नाटक इंदौर, 13 जनवरी (आईएएनएस)। पदार्पण मैच खेल रहे सलामी बल्लेबाज आदित्य श्रीवास्तव (91) की संयमभरी पारी की बदौलत मध्य प्रदेश ने होलकर क्रिकेट स्टेडियम में कर्नाटक Rating:
scroll to top