Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » राजनाथ ने त्रिपुरा का कार्यक्रम स्थगित किया

राजनाथ ने त्रिपुरा का कार्यक्रम स्थगित किया

अगरतला, 26 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान में स्थित आतंकवादी प्रशिक्षण शिविरों पर भारतीय वायुसेना के हमले के बाद के घटनाक्रम में व्यस्त केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को त्रिपुरा में प्रस्तावित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक भवन की आधारशिला रखने का कार्यक्रम फिलहाल स्थगित कर दिया है।

त्रिपुरा के गृह विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि सिंह दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए इसकी आधारशिला रखने वाले थे।

यह भवन अगरतला के निकट अखौरा में भारत-बांग्लादेश की सीमा से लगे एकीकृत जांच चौकियों पर बीएसएफ के जवानों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए बनाया जा रहा है।

त्रिपुरा के गृह विभाग के एक अधिकारी ने कहा, “भारतीय वायुसेना के पाकिस्तान पर हमला करने के बाद गृहमंत्री की व्यस्तता को देखते हुए कार्यक्रम टाल दिया गया है।”

इसी बीच, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने कहा, “मैं अपने निडर सशस्त्र बलों के साहस और बहादुरी को सलाम करता हूं।”

राजनाथ ने त्रिपुरा का कार्यक्रम स्थगित किया Reviewed by on . अगरतला, 26 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान में स्थित आतंकवादी प्रशिक्षण शिविरों पर भारतीय वायुसेना के हमले के बाद के घटनाक्रम में व्यस्त केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सि अगरतला, 26 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान में स्थित आतंकवादी प्रशिक्षण शिविरों पर भारतीय वायुसेना के हमले के बाद के घटनाक्रम में व्यस्त केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सि Rating:
scroll to top