Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » राठौर ने इफ्फी में एफटीआईआई छात्रों के विरोध प्रदर्शन की निंदा की

राठौर ने इफ्फी में एफटीआईआई छात्रों के विरोध प्रदर्शन की निंदा की

पणजी, 21 नवंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने शनिवार को यहां भारत के 46वें अंर्तराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्धघाटन समारोह में एफटीआईआई छात्रों के विरोध प्रदर्शन की निंदा की। उन्होंने इसे अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर भारत की छवि धूमिल करने का प्रयास करार दिया।

भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के दो छात्रों ने शुक्रवार को समारोह के उद्घाटन समारोह में विरोध प्रदर्शन किया।

राठौर ने यहां फिल्म बाजार के मौके पर संवाददाताओं से कहा, “हालांकि यह छोटा प्रदर्शन था, लेकिन विद्यार्थियों ने इस तरह से अंर्तराष्ट्रीय मंच पर भारत की छवि को धूमिल करने की कोशिश की। मुझे यह उम्मीद नहीं थी और मैं इससे निराश हूं।”

इफ्फी में विरोध, भाजपा सदस्य और अभिनेता गजेंद्र चौहान की संस्थान के अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति के खिलाफ विद्यार्थियों के चल रहे आंदोलन का हिस्सा था।

राठौर ने कहा कि विद्यार्थियों का विरोध प्रदर्शन हैरान कर देने वाला था, विशेष रूप से तब, जब केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अरुण जेटली ने विद्यार्थियों पर अपना विश्वास व्यक्त किया कि वह राष्ट्र की छवि बनाएं रखने में बाधा नहीं बनेंगे।

राठौर ने कहा, “अरुण जेटली ने कहा था कि वह सभी भारतीयों पर विश्वास करते हैं कि वह अंर्तराष्ट्रीय कार्यक्रम में भारत की छवि में बाधा बनने की कोशिश नहीं करेंगे, जिससे भारत की छवि नकारात्मकता में बदल जाए।”

राठौर ने राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम (एनएफडीसी) द्वारा आयोजित फिल्म बाजार में भाग लिया था।

राठौर ने इफ्फी में एफटीआईआई छात्रों के विरोध प्रदर्शन की निंदा की Reviewed by on . पणजी, 21 नवंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने शनिवार को यहां भारत के 46वें अंर्तराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्धघाटन पणजी, 21 नवंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने शनिवार को यहां भारत के 46वें अंर्तराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्धघाटन Rating:
scroll to top