Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » राष्ट्रपति ने पलाउ को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

राष्ट्रपति ने पलाउ को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

नई दिल्ली, 30 सितम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने बुधवार को पलाउ को उसके स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर बधाई दी।

राष्ट्रपति ने पलाउ के अपने समकक्ष टॉमी ई. रेमनगेसाऊ को भेजे अपने संदेश में कहा, “मैं स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आपको और पलाउ गणराज्य के लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देता हूं। मैं आपको और पलाउ के लोगों को सफलता और समृद्धि की शुभकामनाएं देता हूं।”

मुखर्जी ने कहा, “दोनों देशों के संबंध मजबूत हो रहे हैं। द्विपक्षीय संबंधों के साथ-साथ प्रशांत द्वीप देशों के साथ भारत के संवाद के संदर्भ में भी दोनों देशों के संबंध मजबूत हो रहे हैं।”

मुखर्जी ने कहा कि भविष्य में पर्यावरण, कृषि, स्वास्थ्य और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में संयुक्त पहल दो देशों के बीच महत्वपूर्ण साझेदारी के विकास के लिए ठोस आधार बनाने में मदद करेंगे।

राष्ट्रपति ने कहा कि भारत क्षमता निर्माण और तकनीकी सहायता प्रदान करने में पलाऊ की सहायता के लिए तैयार है।

राष्ट्रपति ने पलाउ को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई Reviewed by on . नई दिल्ली, 30 सितम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने बुधवार को पलाउ को उसके स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर बधाई दी। राष्ट्रपति ने पलाउ के अपने समकक् नई दिल्ली, 30 सितम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने बुधवार को पलाउ को उसके स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर बधाई दी। राष्ट्रपति ने पलाउ के अपने समकक् Rating:
scroll to top