Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » राहुल ने लॉकडाउन के बीच अमेठी के लोगों के लिए सहायता भेजी

राहुल ने लॉकडाउन के बीच अमेठी के लोगों के लिए सहायता भेजी

April 1, 2020 1:43 pm by: Category: राजनीति Comments Off on राहुल ने लॉकडाउन के बीच अमेठी के लोगों के लिए सहायता भेजी A+ / A-

नई दिल्ली, 1 अप्रैल – अमेठी से चुनावी हार के बाद भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का इस क्षेत्र के प्रति लगाव कम नहीं हुआ है। उन्होंने अमेठी में लॉकडाउन के कारण परेशानी का सामना कर रहे गरीब लोगों में वितरित करने के लिए ट्रक में भरकर गेहूं और अन्य सामान भेजे हैं। कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने कहा, “राहुल जी अमेठी के लिए अपनी जिम्मेदारी नहीं भूले हैं, क्योंकि उनके दिल में इसके लिए खास जगह है।”

अमेठी के कांग्रेस नेताओं ने कहा कि एक ट्रक गेहूं आया है और क्षेत्र में लोगों के बीच वितरित किया जाएगा।

राहुल गांधी अमेठी से पिछले आम चुनाव में भाजपा की स्मृति ईरानी से हार गए थे। हालांकि, वह केरल के वायनाड से लोकसभा के लिए चुने गए।

राहुल गांधी ने अपने वायनाड लोकसभा क्षेत्र के लिए संसद सदस्य स्थानीय क्षेत्र विकास निधि (एमपीएलएडी) से 2.66 करोड़ रुपये अनुमोदित किए हैं।

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी काफी पहले से सरकार को आगाह करते रहे हैं कि कोरोनोवायरस के प्रसार के खिलाफ निर्णायक कदम न उठाने की ‘बहुत भारी कीमत’ भारत चुकाएगा।

उन्होंने 12 फरवरी को भी ऐसा ही एक बयान दिया था जब उन्होंने कहा था, “कोरोनोवायरस लोगों और अर्थव्यवस्था के लिए एक बहुत गंभीर खतरा है।”

राहुल ने लॉकडाउन के बीच अमेठी के लोगों के लिए सहायता भेजी Reviewed by on . नई दिल्ली, 1 अप्रैल - अमेठी से चुनावी हार के बाद भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का इस क्षेत्र के प्रति लगाव कम नहीं हुआ है। उन्होंने अमेठी में लॉकडाउन नई दिल्ली, 1 अप्रैल - अमेठी से चुनावी हार के बाद भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का इस क्षेत्र के प्रति लगाव कम नहीं हुआ है। उन्होंने अमेठी में लॉकडाउन Rating: 0
scroll to top