Saturday , 1 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » रितिक रोशन ने प्रेम संबंधों का खंडन किया

रितिक रोशन ने प्रेम संबंधों का खंडन किया

मुंबई, 29 जनवरी (आईएएनएस)। सुजेन खान से 2013 में अलग हुए बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन का कहना है कि उनका किसी महिला के साथ प्रेम संबंध होने से ज्यादा संभावना यह है कि उनका प्रेम पोप से हो।

रितिक का संबंध केवल बारबरा मोरी के साथ ही नहीं जोड़ा गया, बल्कि कंगना रनौत से भी उनका नाम जोड़ा गया है।

कंगना ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इस चर्चा पर बात की कि रितिक के जोर देने पर ही उन्हें ‘आशिकी 3’ से निकाल दिया गया जिसमें अब सोनम कपूर हैं।

इस बारे में पूछे गए एक सवाल पर कंगना ने कहा, “मुझे नहीं पता कि पुरानी बातों पर आपका ध्यान क्यों जाता है। मेरे लिए वह मामला खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बातें नहीं करती।”

कंगना की इस बात से यह अर्थ लगाया जा रहा है कि रितिक और कंगना अवश्य डेटिंग कर रहे थे।

रितिक ने इस बारे में ट्विटर पर लिखा, “मीडिया जिन भी महिलाओं के साथ मेरे संबंध का जिक्र कर रही है, उनसे ज्यादा संभावना है कि मेरा संबंध पोप के साथ हो।”

रितिक इन दिनों आशुतोष गोवारिकर निर्देशित अपनी आगामी फिल्म ‘मोहनजोदाड़ो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

रितिक रोशन ने प्रेम संबंधों का खंडन किया Reviewed by on . मुंबई, 29 जनवरी (आईएएनएस)। सुजेन खान से 2013 में अलग हुए बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन का कहना है कि उनका किसी महिला के साथ प्रेम संबंध होने से ज्यादा संभावना यह है मुंबई, 29 जनवरी (आईएएनएस)। सुजेन खान से 2013 में अलग हुए बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन का कहना है कि उनका किसी महिला के साथ प्रेम संबंध होने से ज्यादा संभावना यह है Rating:
scroll to top