Monday , 29 April 2024

Home » खेल » रियल के कोच बेनिटेज को टीम से निकाले जाने का भय नहीं

रियल के कोच बेनिटेज को टीम से निकाले जाने का भय नहीं

मेड्रिड, 22 नवंबर (आईएएनएस)। स्पेन के फुटबाल लीग टूर्नामेंट ला लीगा में चिर प्रतिद्वंद्वी एफसी बार्सिलोना के हाथों 0-4 से मिली करारी हार के बावजूद रियल मेड्रिड के कोच राफेल बेनिटेज को टीम से निकाले जाने का भय नहीं है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, लुइस सुआरेज, नेमार और आंद्रे इनिएस्ता के गोलों की बदौलत बार्सिलोना ने शनिवार को रियल को उनके घरेलू मैदान पर मात दे दी।

मैच के बाद बेनिटेज ने कहा कि इस समय उनका पूरा ध्यान इस करारी मात झेलने के बाद खिलाड़ियों का मनोबल ऊंचा करने पर है।

बेनिटेज ने कहा, “हारना निश्चित तौर पर दुखद है, खासकर जिस तरह हम हारे। अब हमें अंकतालिका में अपना अंतर कम करने और कठिन मेहनत करने की जरूरत है। हम गेंद पर नियंत्रण नहीं रख सके, जिसका हमें खामियाजा भुगतना पड़ा।”

इस बीच बार्सिलोना के कोच लुइस एनरीक ने कहा, “इस जीत से मिली खुशी विशेष है, क्योंकि दोनों टीमें एकदूसरे की चिर प्रतिद्वंद्वी हैं और जिस अंदाज में हमने जीत हासिल की वह भी विशेष खुशी देने वाली है।”

रियल के कोच बेनिटेज को टीम से निकाले जाने का भय नहीं Reviewed by on . मेड्रिड, 22 नवंबर (आईएएनएस)। स्पेन के फुटबाल लीग टूर्नामेंट ला लीगा में चिर प्रतिद्वंद्वी एफसी बार्सिलोना के हाथों 0-4 से मिली करारी हार के बावजूद रियल मेड्रिड मेड्रिड, 22 नवंबर (आईएएनएस)। स्पेन के फुटबाल लीग टूर्नामेंट ला लीगा में चिर प्रतिद्वंद्वी एफसी बार्सिलोना के हाथों 0-4 से मिली करारी हार के बावजूद रियल मेड्रिड Rating:
scroll to top