Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रियो ओलंपिक का सद्भावना दूत बनने का प्रस्ताव नहीं मिला : रहमान

रियो ओलंपिक का सद्भावना दूत बनने का प्रस्ताव नहीं मिला : रहमान

मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। संगीतकार-गायक ए.आर. रहमान ने सोमवार को रियो ओलम्पिक के सद्भावना दूत बनने का प्रस्ताव मिलने की खबरों को खारिज कर दिया।

उन्होंने हालांकि सद्भावना दूत के रूप में सलमान खान को चुने जाने के फैसले की प्रशंसा की।

‘पेले : बर्थ ऑफ अ लेजेंड’ फिल्म के ट्रेलर लांच पर रहमान से जब इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मैंने इस बारे में मीडिया से ही सुना है। सब जगह ऐसा सुनने को मिला है। मुझे अभी तक इस संदर्भ में कोई भी ई-मेल नहीं मिला है। शायद प्रबंधन इस बारे में जानता हो, लेकिन मुझे नहीं पता।”

ऐसी खबर थी कि क्रिकेट दिग्गज सचिन तेंदुलकर और दिग्गज निशानेबाज अभिनव बिंद्रा के साथ-साथ रहमान से भी भारतीय ओलम्पिक समिति (आईओए) ने रियो ओलम्पिक के लिए सद्भावना दूत बनने के संदर्भ में संपर्क किया है।

सलमान को सद्भावना दूत नियुक्त करने के बारे में रहमान ने कहा, “मुझे लगता है कि वह काफी लोकप्रिय हैं, तो ऐसा क्यों न हो?”

उल्लेखनीय है कि सलमान को सद्भावना दूत बनाए जाने के फैसले पर मिल्खा सिंह, गौतम गंभीर और योगेश्वर दत्त सहित कई दिग्गज हस्तियों ने विरोध जताया था।

‘पेले : बर्थ ऑफ अ लेजेंड’ और सचिन के जीवन पर बनी फिल्म के लिए रहमान ने संगीत दिया है।

रियो ओलंपिक का सद्भावना दूत बनने का प्रस्ताव नहीं मिला : रहमान Reviewed by on . मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। संगीतकार-गायक ए.आर. रहमान ने सोमवार को रियो ओलम्पिक के सद्भावना दूत बनने का प्रस्ताव मिलने की खबरों को खारिज कर दिया। उन्होंने हालांकि स मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। संगीतकार-गायक ए.आर. रहमान ने सोमवार को रियो ओलम्पिक के सद्भावना दूत बनने का प्रस्ताव मिलने की खबरों को खारिज कर दिया। उन्होंने हालांकि स Rating:
scroll to top