Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रियो में अच्छे फॉर्म में होगी भारतीय हॉकी टीम : श्रीजेश

रियो में अच्छे फॉर्म में होगी भारतीय हॉकी टीम : श्रीजेश

नई दिल्ली, 2 मई (आईएएनएस)। भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर पी.आर. श्रीजेश ने सोमवार को कहा कि टीम इसी साल अगस्त में होने वाले रियो ओलम्पिक में अच्छे फॉर्म में होगी लेकिन उसका आयरलैंड के खिलाफ होने वाला पहला मैच काफी मुश्किल होगा।

लम्बे समय से टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा रहे श्रीजेश ने जोर देकर कहा है कि पूल दौर में जीतना क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए काफी जरूरी है।

श्रीजेश ने 10 से 17 जून तक खेली जाने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी की चयन प्रक्रिया से पहले कहा, “हमारा ध्यान एक बार में एक मैच पर होगा। हमारा ध्यान पूल दौर में ज्यादा से ज्यादा मैच जीतने पर होगा ताकि हम क्वार्टर फाइनल में क्वालीफाई करने के लिए शीर्ष चार में रहें।”

उन्होंने कहा, “पहले मैच में आयरलैंड के खिलाफ खेलना मुश्किल होगा क्योंकि हमने 2014 में हुए राष्ट्रमंडल खेलों के बाद उनके खिलाफ कोई भी मैच नहीं खेला है। हालांकि हम जिस तरह से तैयारी कर रहे हैं मुझे उम्मीद है कि हम रियो में अच्छी फॉर्म में होंगे।”

रियो में अच्छे फॉर्म में होगी भारतीय हॉकी टीम : श्रीजेश Reviewed by on . नई दिल्ली, 2 मई (आईएएनएस)। भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर पी.आर. श्रीजेश ने सोमवार को कहा कि टीम इसी साल अगस्त में होने वाले रियो ओलम्पिक में अच्छे फॉर्म में होगी ल नई दिल्ली, 2 मई (आईएएनएस)। भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर पी.आर. श्रीजेश ने सोमवार को कहा कि टीम इसी साल अगस्त में होने वाले रियो ओलम्पिक में अच्छे फॉर्म में होगी ल Rating:
scroll to top