Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » रिलायंस एनर्जी ने मुंबई में बिजली चोरी के 13 मामले दर्ज कराए

रिलायंस एनर्जी ने मुंबई में बिजली चोरी के 13 मामले दर्ज कराए

मुंबई, 23 नवंबर (आईएएनएस)। रिलायंस एनर्जी ने यहां इस महीने बिजली चोरी, ग्राहकों को अवैध वितरण, बिजली के नेटवर्क और उपकरणों को नुकसान पहुंचाने के 11 मामले दर्ज कराए हैं। कंपनी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि इनमें से छह मामले रिलायंस एनर्जी के केंद्रीय विभाग सर्तकता दल ने और चार मामले पूर्वी खंड व एक मामला दक्षिणी खंड द्वारा दर्ज कराया गया है।

केंद्रीय खंड ने मालवाणी और कुरार थानों में अवैध वितरकों-प्रयोक्ताओं के खिलाफ 12 एफआईआर दर्ज कराई है, जबकि पूर्वी खंड ने शिवाजी नगर और मानखुर्द थानों में 10 अवैध वितरक-प्रयोक्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। दक्षिणी खंड ने एक अवैध वितरक-प्रयोक्ता के खिलाफ निर्मल पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

प्रवक्ता ने कहा कि इन अवैध वितरक-प्रयोक्ताओं ने अवैध रूप से बिजली का इस्तेमाल कर कंपनी को 60 लाख रुपये के राजस्व का चूना लगाया है।

रिलायंस एनर्जी ने मुंबई में बिजली चोरी के 13 मामले दर्ज कराए Reviewed by on . मुंबई, 23 नवंबर (आईएएनएस)। रिलायंस एनर्जी ने यहां इस महीने बिजली चोरी, ग्राहकों को अवैध वितरण, बिजली के नेटवर्क और उपकरणों को नुकसान पहुंचाने के 11 मामले दर्ज क मुंबई, 23 नवंबर (आईएएनएस)। रिलायंस एनर्जी ने यहां इस महीने बिजली चोरी, ग्राहकों को अवैध वितरण, बिजली के नेटवर्क और उपकरणों को नुकसान पहुंचाने के 11 मामले दर्ज क Rating:
scroll to top