Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » लखनऊ पुलिस अब ‘व्हाट्स एप’ पर

लखनऊ पुलिस अब ‘व्हाट्स एप’ पर

लखनऊ , 22 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की पुलिस ने लोगों से जुड़ने के लिए एक अनोखी पहल की है। कानून-व्यवस्था को सुधारने के लिए बुधवार को व्हाट्स एप नम्बर (9454401501) जारी किया गया है, जिस पर अपनी शिकायत की जा सकती है।

पुलिस की माने तो कोई भी व्यक्ति छेड़छाड़ , महिला उत्पीड़न व अन्य अपराधों से जुड़ी जानकारी इस नंबर पर भेज सकता है। लखनऊ पुलिस ने इस व्हाट्स एप नंबर पर ‘सिटीजन-पुलिस कनेक्ट प्रोग्राम’ नाम से ग्रुप बनाया है।

राजधानी पुलिस के एसएसपी यशस्वी यादव ने बुधवार को इस व्हाट्स एप नम्बर की घोषणा की। उनका कहना है कि पुलिस की इस योजना से कानून-व्यवस्था में काफी सुधार होगा।

उन्होंने बताया कि पीड़ित व्यक्ति इस नम्बर पर अपनी शिकायत भेज सकता है। इसके अलावा अपराध से जुड़ी सूचना और यातायात से सम्बन्धित कोई भी जानकारी इस नम्बर पर भेजी जा सकती है। इस नम्बर पर आने वाली हर शिकायत और सूचना पर कार्रवाई की जाएगी।

लखनऊ पुलिस अब ‘व्हाट्स एप’ पर Reviewed by on . लखनऊ , 22 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की पुलिस ने लोगों से जुड़ने के लिए एक अनोखी पहल की है। कानून-व्यवस्था को सुधारने के लिए बुधवार को व्हाट लखनऊ , 22 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की पुलिस ने लोगों से जुड़ने के लिए एक अनोखी पहल की है। कानून-व्यवस्था को सुधारने के लिए बुधवार को व्हाट Rating:
scroll to top