Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » लघु फिल्में मील का पत्थर : विकास बहल

लघु फिल्में मील का पत्थर : विकास बहल

मुंबई, 28 मई (आईएएनएस)। ‘क्वीन’ फिल्म से प्रसिद्धि पाने वाले निर्माता-निर्देशक विकास बहल को खुशी है कि लघु फिल्में अपनी जगह बना रही हैं। उन्हें उम्मीद है कि 29 मई को रिलीज हो रही ‘चार कटिंग’ लघु फिल्मों का बाजार बढ़ाएगी।

बहल ने कहा, “किसी भी फिल्मकार के लिए लघु फिल्में एक मील का पत्थर हैं। यह देखना सुखद है कि उनमें से कई फिल्में सिनेमाघरों तक पहुंच रही हैं। मैं आशा करता हूं कि इस श्रेणी की ‘चार कटिंग’ अच्छी शुरुआत करेगी। मैं उन लोगों को शुभकामनाएं देता हूं।”

‘चार कटिंग’ में चुनी हुई चार फिल्में हैं, जिसमें हास्य, व्यंग्य, रोमांस और रोमांच जैसे मानवीय भावों का समावेश है।

इन चार फिल्मों के नाम ‘स्किन डीप’, ‘ब्लाउज’, ‘मनीला रनिंग’ और ‘बावड़ी’ है।

बहल ने इनमें से दो फिल्मों के बारे में कहा, “स्किन डीप’ एक युगल की पेचीदा कहानी है, जबकि ‘ब्लाउज’ पत्नी के लिए एक उपहार पाने की एक सादी सी कहानी है। मुझे यकीन है कि दर्शक भी उन्हें पसंद करेंगे।”

लघु फिल्में मील का पत्थर : विकास बहल Reviewed by on . मुंबई, 28 मई (आईएएनएस)। 'क्वीन' फिल्म से प्रसिद्धि पाने वाले निर्माता-निर्देशक विकास बहल को खुशी है कि लघु फिल्में अपनी जगह बना रही हैं। उन्हें उम्मीद है कि 29 मुंबई, 28 मई (आईएएनएस)। 'क्वीन' फिल्म से प्रसिद्धि पाने वाले निर्माता-निर्देशक विकास बहल को खुशी है कि लघु फिल्में अपनी जगह बना रही हैं। उन्हें उम्मीद है कि 29 Rating:
scroll to top