Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » लापता डोर्नियर विमान का 7वें दिन भी सुराग नहीं

लापता डोर्नियर विमान का 7वें दिन भी सुराग नहीं

चेन्नई, 15 जून (आईएएनएस)। भारतीय तटरक्षक के लापता डोर्नियर विमान और इसके तीन सदस्यीय चालक दल की तलाश सोमवार को सातवें दिन भी जारी रही। एक अधिकारी ने कहा कि इस बारे में अबतक कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

यहां सोमवार को तटरक्षक ने एक बयान में कहा कि लापता डोर्नियर विमान की तलाश लगातार सातवें दिन भी जारी है।

तटरक्षक ने कहा, “लापता विमान के सोनार लोकेटर बेकन से मिल रहे ध्वनि संकेत का पता लगाने के लिए पनडुब्बी अभियान जारी है। प्राप्त धुंधले/छिटपुट संकेतों की जांच भारतीय तटरक्षक (आईसीजी) जहाज पर लगे राष्ट्रीय समुद्र विज्ञान संस्थान (एनआईओ) के एक उपकरण द्वारा फिर से पुष्टि की जा रही है।”

तटरक्षक के अनुसार, अनुसंधान पोत सागरनिधि सोमवार सुबह 10 बजे क्षेत्र में पहुंचा और लापता विमान की स्थिति का पता लगाने के लिए समुद्र में अपना काम शुरू कर दिया है।

एक तटरक्षक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि डोर्नियर के निर्माता से भी विमान के लापता होने की वजह का पता लगाने में मदद करने के लिए संपर्क किया गया है।

डोर्नियर विमान आठ जून को शाम करीब छह बजे चेन्नई हवाईअड्डे से चौकसी के लिए रवाना हुआ था, लेकिन लौटते समय लापता हो गया।

विमान से अंतिम बार संपर्क सोमवार रात नौ बजे हुआ था। त्रिची राडार के मुताबिक, विमान आखिरी बार पुडुचेरी के करैकल में रात करीब 9.23 बजे देखा गया था।

लापता डोर्नियर विमान का 7वें दिन भी सुराग नहीं Reviewed by on . चेन्नई, 15 जून (आईएएनएस)। भारतीय तटरक्षक के लापता डोर्नियर विमान और इसके तीन सदस्यीय चालक दल की तलाश सोमवार को सातवें दिन भी जारी रही। एक अधिकारी ने कहा कि इस ब चेन्नई, 15 जून (आईएएनएस)। भारतीय तटरक्षक के लापता डोर्नियर विमान और इसके तीन सदस्यीय चालक दल की तलाश सोमवार को सातवें दिन भी जारी रही। एक अधिकारी ने कहा कि इस ब Rating:
scroll to top