Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » लाल कार्ड से बढ़ी चेल्सी की मुश्किलें : कोच मोरिन्हो

लाल कार्ड से बढ़ी चेल्सी की मुश्किलें : कोच मोरिन्हो

लंदन, 9 अगस्त (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग में स्वान्सी के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ रहे मुकाबले पर चेल्सी के कोच जोस मोरिन्हो ने कहा कि वह अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं लेकिन एक खिलाड़ी के मैदान से बाहर जाने के बाद टीम को काफी संर्घष करना पड़ा।

मोरिन्हो ने शनिवार को मुकाबले के बाद स्काई स्पोर्टस से कहा, “हमने तब तक काफी अच्छा खेला था जब तक हमारी टीम सिर्फ 10 खिलाड़ियों की नहीं रह गई थी।”

उन्होंने कहा, “पहले हॉफ में हमने बेहतरीन खेला और खेल हमारे नियंत्रण में था। खिलाड़ी पूरे आत्मविश्वास के साथ खेल रहे थे लेकिन बाद में 10 खिलाड़ियों की टीम के साथ लंबे समय तक खेलने में हमें काफी संघर्ष करना पड़ा।”

स्टैमफोर्ड मैदान पर खेले गए इस मैच में चेल्सी की ओर से ऑस्कर ने एक गोल किया और उसके खाते में आया एक गोल आत्मघाती था। यह गोल स्वान्सी के फ्रेडरिको फर्नादेज ने किया।

दूसरी ओर, स्वान्सी की ओर से आंद्रे अयेव ने अपने पहले में गोल किया और दूसरा गोल बाफेटिम्बी गोमिस ने पेनाल्टी पर किया।

स्वान्सी को यह पेनाल्टी चेल्सी के गोलकीपर थिबाउट कोर्टियस द्वारी बॉक्स एरिया में फाउल करने के लिए दिया गया था। थिबाउट को लाल कार्ड दिखाया गया था। इसके बाद चेल्सी को 10 खिलाड़ियों के साथ मैच खेलना पड़ा था।

लाल कार्ड से बढ़ी चेल्सी की मुश्किलें : कोच मोरिन्हो Reviewed by on . लंदन, 9 अगस्त (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग में स्वान्सी के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ रहे मुकाबले पर चेल्सी के कोच जोस मोरिन्हो ने कहा कि वह अपनी टीम के प्रदर्शन से ख लंदन, 9 अगस्त (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग में स्वान्सी के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ रहे मुकाबले पर चेल्सी के कोच जोस मोरिन्हो ने कहा कि वह अपनी टीम के प्रदर्शन से ख Rating:
scroll to top