Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » लॉयड ने डालमिया की तारीफ की, क्रिकेट का हीरो बताया

लॉयड ने डालमिया की तारीफ की, क्रिकेट का हीरो बताया

ब्रिजटाउन (बारबाडोस), 28 सितम्बर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान क्लाइव लॉयड ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मरहूम अध्यक्ष जगमोहन डालमिया की तारीफ करते हुए उन्हें क्रिकेट का हीरो करार दिया।

समाचार एजेंसी सीएमसी के मुताबिक 71 साल के लॉयड ने कहा कि डालमिया के अंदर क्रिकेट को लेकर जबरदस्त प्यार था और उन्होंने इस खेल की बेहतरी के लिए अपना सारा अनुभव और इसके प्रति अपना प्यार झोंक दिया।

लॉयड ने कहा, “डालमिया ने भारतीय और विश्व क्रिकेट के लिए बेहतरीन काम किया। वह काफी मजबूत इंसान थे और हमने उनके साथ काफी अच्छा अनुभव साझा किया। उनकी काफी कद्र थी। इस खेल के लिए डालमिया ने अपना सबकुछ झोंक किया। वह सबको पसंद थे और उनका जाना निसंदेह एक दुखदाई घटना है।”

डालमिया को 17 सितम्बर देर रात हुए ह्रदयघात के बाद कोलकाता के बी. एम. बिड़ला अस्पताल में दाखिल किया गया था। तीन दिनों के बाद 20 सितम्बर को उनका निधन हो गया। वह 75 साल के थे। डालमिया आईसीसी और बीसीसीआई के अध्यक्ष रहे थे।

लॉयड ने डालमिया की तारीफ की, क्रिकेट का हीरो बताया Reviewed by on . ब्रिजटाउन (बारबाडोस), 28 सितम्बर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान क्लाइव लॉयड ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मरहूम अध्यक्ष जगमोह ब्रिजटाउन (बारबाडोस), 28 सितम्बर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान क्लाइव लॉयड ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मरहूम अध्यक्ष जगमोह Rating:
scroll to top