Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » लोस अध्यक्ष ने पार्टियों के प्रतिनिधियों की बैठक बुलाई

लोस अध्यक्ष ने पार्टियों के प्रतिनिधियों की बैठक बुलाई

नई दिल्ली, 10 अगस्त (आईएएनएस)। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने संसद के निचले सदन से गतिरोध खत्म करने का रास्ता निकालने के लिए सोमवार को सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की एक बैठक बुलाई।

लोकसभा में सोमवार को अध्यक्ष की आसंदी के निकट नारे लिखी तख्तियों के साथ प्रदर्शन हुआ। नारेबाजी हुई। एक और दिन सदन की कार्यवाही हंगामे की भेंट चढ़ती देख समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने सुझाव दिया कि अध्यक्ष कोई रास्ता निकालने के लिए सभी सांसदों की एक बैठक बुलाएं।

संसद का कामकाज देखने आए भूटानी प्रतिनिधिमंडल के सामने भी सांसदों ने हंगामा जारी रखा।

सपा प्रमुख ने कहा, “आपको सुनिश्चित करना होगा कि सदन का कामकाज चल पाए। ऐसा इसलिए हो रहा है, क्योंकि आपने किसी से बात नहीं की है।”

इसके जवाब में अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा कि वह विभिन्न पार्टियों के सदस्यों से पहले ही बात कर चुकी हैं और अगर वे सहमत होते हैं, तो वह अब भी ऐसा करने को तैयार हैं।

सुमित्रा महाजन ने कहा, “आप बस उनसे पूछिए कि वे तैयार हैं या नहीं। मैं तुरंत सदन की कार्यवाही स्थगित कर दूंगी और आप लोगों को बुलाऊंगी।”

इसके बाद हंगामे और शोरशराबे के बीच अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही दोपहर तक के लिए स्थगित कर दी।

दोपहर में दोबारा सदन की कार्यवाही शुरू होने पर उपाध्यक्ष एम. थंबी दुरई ने कार्यवाही अपराह्न् 12.30 बजे तक के लिए स्थगित कर दी।

लोस अध्यक्ष ने पार्टियों के प्रतिनिधियों की बैठक बुलाई Reviewed by on . नई दिल्ली, 10 अगस्त (आईएएनएस)। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने संसद के निचले सदन से गतिरोध खत्म करने का रास्ता निकालने के लिए सोमवार को सभी राजनीतिक दलों के प् नई दिल्ली, 10 अगस्त (आईएएनएस)। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने संसद के निचले सदन से गतिरोध खत्म करने का रास्ता निकालने के लिए सोमवार को सभी राजनीतिक दलों के प् Rating:
scroll to top