Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » वार्न ने कराया कंगारू बल्लेबाजों को अभ्यास

वार्न ने कराया कंगारू बल्लेबाजों को अभ्यास

सिडनी, 25 मार्च (आईएएनएस)। भारत के खिलाफ आईसीसी विश्व कप-2015 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले से पूर्व आस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वार्न ने बुधवार को कंगारू बल्लेबाजों स्पिन के खिलाफ बल्लेबाजी की नसीहतें दीं और स्पिन गेंदबाजी कर उन्हें अभ्यास भी कराया।

खेल समाचार वेबसाइट ‘फॉक्सस्पोर्ट्स’ के अनुसार दुनिया के सार्वकालिक महान स्पिन गेंदबाजों में शामिल वार्न ने नेट्स में आस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क को गेंद डाली।

ऐसा माना जा रहा है कि सिडनी क्रिकेट मैदान (एससीजी) की पिच स्पिन गेंदबाजों के लिए ज्यादा मददगार साबित होगी। यह हालांकि अभी भी साफ नहीं है। भारत के पास रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा जैसे स्पिन गेंदबाज हैं जिसका फायदा मौजूदा विश्व चैम्पियन टीम को मिल सकता है।

साथ ही सुरेश रैना और रोहित शर्मा जैसे गेंदबाज भी भारत के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं।

दूसरी ओर, अगर एससीजी की पिच सपाट होती है तो स्पिनर जेवियर डोहार्टी को आस्ट्रेलियाई टीम में मौका मिल सकता है।

वार्न यहां की पिच पर पूर्व में काफी सफल रह चुके हैं। यहां खेले 14 टेस्ट मैचों में उन्होंने 64 विकेट हासिल किए और 26 एकदिवसीय मैचों में भी 43 विकेट चटकाने में कामयाब रहे।

साथ ही वार्न ने इसी मैदान से अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत भी की थी।

वार्न ने कराया कंगारू बल्लेबाजों को अभ्यास Reviewed by on . सिडनी, 25 मार्च (आईएएनएस)। भारत के खिलाफ आईसीसी विश्व कप-2015 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले से पूर्व आस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वार्न ने बुधवार को कंग सिडनी, 25 मार्च (आईएएनएस)। भारत के खिलाफ आईसीसी विश्व कप-2015 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले से पूर्व आस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वार्न ने बुधवार को कंग Rating:
scroll to top