Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » विभागीय जांच में जवाब देने से अमिताभ ठाकुर का इनकार

विभागीय जांच में जवाब देने से अमिताभ ठाकुर का इनकार

आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिख कर कहा है कि वह अपने खिलाफ चल रही विभिन्न विभागीय कार्रवाइयों में न तो उत्तर प्रदेश शासन को अपना जवाब देंगे और न ही उप्र के अफसरों द्वारा की जा रहे विभागीय कार्रवाई में भाग लेंगे।

अमिताभ ने कहा कि मुलायम सिंह प्रकरण के बाद खोज-खोज कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है और पूरा प्रशासनिक तंत्र उन्हें किसी भी प्रकार से दंडित करने के प्रयास में लगा है। उन्होंने कहा कि ऐसे में इन अफसरों के सामने अपना पक्ष रखने का कोई अर्थ नहीं रह जाता है।

इस कारण अमिताभ ने अपने खिलाफ चल रही चारों विभागीय जांच किसी अन्य राज्य सरकार को ट्रांसफर करने का अनुरोध किया है। साथ ही उन्होंने अपना कैडर भी परिवर्तित करने की बात कही है। अपने खिलाफ ताबड़तोड़ शुरू की जा रही विभागीय कार्रवाइयों के विरोध में वह केंद्र सरकार को सूचित करते हुए लंबी छुट्टी पर चले गए हैं।

विभागीय जांच में जवाब देने से अमिताभ ठाकुर का इनकार Reviewed by on . आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिख कर कहा है कि वह अपने खिलाफ चल रही विभिन्न विभागीय कार्रवाइयों में न तो उत्तर प्रदेश शासन को अपना ज आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिख कर कहा है कि वह अपने खिलाफ चल रही विभिन्न विभागीय कार्रवाइयों में न तो उत्तर प्रदेश शासन को अपना ज Rating:
scroll to top