Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » विमानन कंपनी ट्रजेट की सेवा शुरू

विमानन कंपनी ट्रजेट की सेवा शुरू

हैदराबाद, 12 जुलाई (आईएएनएस)। क्षेत्रीय विमानन कंपनी ट्रजेट ने रविवार को अपनी सेवा शुरू कर दी। यह सेवा फिलहाल आंध्र प्रदेश में राजमुंदरी-हैदराबाद और तिरुपति-हैदराबाद मार्ग पर शुरू की गई है।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री पी. अशोक गजपति राजू ने यहां राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहली सेवा को हरी झंडी दिखाई।

विमानन कंपनी द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि ट्रजेट ने एक व्यापक मार्ग नेटवर्क पर सेवा शुरू की है, जो तीर्थयात्रियों और कारोबारियों दोनों तरह के यात्रियों की जरूरतें पूरी करती है।

हैदराबाद के उड्डयन कारोबारी उमेश वेंकैयालापति और तेलुगू अभिनेता राम चरण तेजा कंपनी के प्रमोटर हैं।

गोदावरी पुष्करम को देखते हुए कंपनी हैदराबाद-राजमुंदरी-हैदराबाद मार्ग पर 25 जुलाई तक अतिरिक्त उड़ानें संचालित करेगी।

कंपनी 26 जुलाई से हैदराबाद-औरंगाबाद सेवा शुरू करेगी। इसका विशेष रूप से साईबाबा मंदिर जाने वाले यात्रियों को लाभ मिलेगा।

कंपनी मंगलुरू, हुबली और अन्य शहरों के लिए भी सेवा शुरू करना चाहती है।

ट्रजेट हैदराबाद हवाईअड्डे से सेवा देने वाली आठवीं घरेलू विमानन कंपनी है।

जीएमआर हैदराबाद अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा लिमिटेड (घायल) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एसजीके किशोर ने कहा कि राजमुंदरी और तिरुपति के लिए नई सेवा से हैदराबाद से तीर्थ मार्ग सशक्त होगा।

ट्रजेट ने पहले जानकारी दी थी कि उसने किराए पर दो 72 सीटों वाले एटीआर-72 टर्बो-प्रोप विमान लिए हैं और मार्च 2016 के आखिर तक पांच और विमान अपने बेड़े में शामिल करेगी।

विमानन कंपनी ट्रजेट की सेवा शुरू Reviewed by on . हैदराबाद, 12 जुलाई (आईएएनएस)। क्षेत्रीय विमानन कंपनी ट्रजेट ने रविवार को अपनी सेवा शुरू कर दी। यह सेवा फिलहाल आंध्र प्रदेश में राजमुंदरी-हैदराबाद और तिरुपति-हैद हैदराबाद, 12 जुलाई (आईएएनएस)। क्षेत्रीय विमानन कंपनी ट्रजेट ने रविवार को अपनी सेवा शुरू कर दी। यह सेवा फिलहाल आंध्र प्रदेश में राजमुंदरी-हैदराबाद और तिरुपति-हैद Rating:
scroll to top