Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » विलंब से चलीं रेलगाड़ियां, गुड़गांव में यातायात बाधित

विलंब से चलीं रेलगाड़ियां, गुड़गांव में यातायात बाधित

गुड़गांव, 20 फरवरी (आईएएनएस)। हरियाणा प्रशासन ने शनिवार को यहां निषेधाज्ञा लागू कर दी। इसके तहत लोगों के गैर कानूनी ढंग से एक जगह जुटने पर रोक लगा दी गई है। जाट समुदाय ने लगातार दूसरे दिन यातायात बाधित किया और कई क्षेत्रों में रेलगाड़ियां रोक दी।

अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) श्रेणी के तहत आरक्षण देने की मांग कर रहे जाट समुदाय के लोगों ने दिल्ली-रोहतक मार्ग के छान्दू, सराय अलावर्दी, पातली, गढ़ी हरसरु स्टेशनों पर रेलगाड़ियों का परिचालन रोका। इसके कारण कम से कम आठ सवारी व एक्सप्रेस गाड़ियां विलंब से चलीं।

इस समुदाय के लोगों ने दक्षिण पश्चिमी दिल्ली को जोड़ने वाले गुड़गांव-नजफगढ़ मार्ग को जाम कर दिया। इसके अलावा कुछ घंटे तक बाजघेरा चौक पर भी जाम लगाया। इसकी वजह से भारी जाम लग गया।

गुड़गांव-झज्जर मार्ग पर दौलताबाद फ्लाईओवर के पास, गुड़गांव-सोहना मार्ग पर इस्लामपुर (सुभाष चौक), बसई और धनवापुर में जाम लगाया, जिससे आने-जाने वालों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

जाटों द्वारा यातायात रोकने के लिए लगाए गए अवरोध को पुलिस ने हटाने की कोशिश भी नहीं की। बाद में आंदोलनकारी खुद उन स्थानों से चले गए।

विलंब से चलीं रेलगाड़ियां, गुड़गांव में यातायात बाधित Reviewed by on . गुड़गांव, 20 फरवरी (आईएएनएस)। हरियाणा प्रशासन ने शनिवार को यहां निषेधाज्ञा लागू कर दी। इसके तहत लोगों के गैर कानूनी ढंग से एक जगह जुटने पर रोक लगा दी गई है। जाट गुड़गांव, 20 फरवरी (आईएएनएस)। हरियाणा प्रशासन ने शनिवार को यहां निषेधाज्ञा लागू कर दी। इसके तहत लोगों के गैर कानूनी ढंग से एक जगह जुटने पर रोक लगा दी गई है। जाट Rating:
scroll to top