Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » विश्व कप के चमत्कारी गोल को दोहराना मुश्किल : रॉड्रिगेज

विश्व कप के चमत्कारी गोल को दोहराना मुश्किल : रॉड्रिगेज

जेनेवा, 13 जनवरी (आईएएनएस)। फीफा विश्व कप-2104 में उरुग्वे के खिलाफ दागे गोल को सर्वश्रेष्ठ गोल चुने जाने पर रियल मेड्रिड और कोंलबिया के खिलाड़ी जोम्स रॉड्रिगेज ने कहा कि उस प्रकार का गोल दोबारा करना खुद उनके लिए भी भविष्य में मुश्किल होगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार फीफा डॉट कॉम और फ्रांसफुटबाल डॉट एफआर वेबसाइट के सदस्यों द्वारा किए गए मत के आधार पर इस गोल को पिछले 12 महीनों का सर्वश्रेष्ठ गोल चुना गया।

रॉड्रिगेज ने विश्व कप अंतिम-16 में उरुग्वे के खिलाफ यह गोल दागा था।

रॉड्रिगेज ने इस पुरस्कार पर खुशी जताते हुए कहा, “मैं बेहद खुश हूं क्योंकि इसे फुटबाल प्रशंसकों द्वारा चुना गया।”

रॉड्रिगेज ने स्टेफाने रोचे और रॉबिन वान पर्सी को पीछे छोड़ते हुए यह पुरस्कार जीता। पिछले साल यह पुरस्कार स्वीडन के स्ट्राइकर ज्लाटान इब्राहीमोविक ने अपने नाम किया था।

रॉड्रिगेज ने कहा, “मुझे मालूम था कि यह गोल इतिहास कायम करेगा। उस गोल की बराबरी करना मेरे लिए निश्चित तौर पर मुश्किल होगा लेकिन मैं भविष्य में ऐसे ही और शानदार गोल करने की कोशिश जारी रखूंगा।”

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

विश्व कप के चमत्कारी गोल को दोहराना मुश्किल : रॉड्रिगेज Reviewed by on . जेनेवा, 13 जनवरी (आईएएनएस)। फीफा विश्व कप-2104 में उरुग्वे के खिलाफ दागे गोल को सर्वश्रेष्ठ गोल चुने जाने पर रियल मेड्रिड और कोंलबिया के खिलाड़ी जोम्स रॉड्रिगेज जेनेवा, 13 जनवरी (आईएएनएस)। फीफा विश्व कप-2104 में उरुग्वे के खिलाफ दागे गोल को सर्वश्रेष्ठ गोल चुने जाने पर रियल मेड्रिड और कोंलबिया के खिलाड़ी जोम्स रॉड्रिगेज Rating:
scroll to top