Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » विश्व कप : सधी शुरुआत के बाद भारत ने गंवाए 2 विकेट (लीड-1)

विश्व कप : सधी शुरुआत के बाद भारत ने गंवाए 2 विकेट (लीड-1)

मेलबर्न, 19 मार्च (आईएएनएस)। मौजूदा चैम्पियन भारतीय टीम ने मेलबर्न क्रिकेट मैदान (एमसीजी) पर जारी आईसीसी विश्व कप-2015 के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनते हुए शुरुआती 25 ओवरों में — रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा (नाबाद 48) अजिंक्य रहाणे (नाबाद 11) के साथ क्रीज पर जमे हुए हैं।

भारत को रोहित और शिखर धवन (30) की सलामी जोड़ी ने 75 रनों की साझेदारी कर सधी शुरुआत दिलाई।

50 गेंदों में तीन चौके लगाकर कूल नजर आ रहे धवन हालांकि अपना पहला ओवर लेकर आए बांग्लादेश के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में क्रीज से बाहर निकल आए और विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम ने उन्हें स्टंप करने में कोई गलती नहीं की।

ग्रुप चरण के आखिरी मैच में इंग्लैंड के आखिरी दोनों विकेट चटका बांग्लादेश को नॉकआउट का टिकट दिलाने वाले रुबेल हुसैन ने अगले ही ओवर में विराट कोहली को मात्र तीन रन के निजी योग पर चलता कर भारत को दूसरा करारा झटका दे दिया।

रुबले की ऑफ स्टंप से बाहर जा रही गेंद का पीछा करते हुए कोहली बल्ले का बाहरी किनारा दे बैठे और विकेटकीपर मुशफिकुर ने एकबार फिर शानदार कैच लपक लिया।

रोहित अब तक 67 गेंदों का सामना कर चौर चौके और एक छक्का लगा चुके हैं, जबकि 25 गेंदों में बिना किसी बाउंड्री लगाए रहाणे तीसरे विकेट के लिए रोहित के साथ अब तक 24 रन जोड़ चुके हैं।

विश्व कप : सधी शुरुआत के बाद भारत ने गंवाए 2 विकेट (लीड-1) Reviewed by on . मेलबर्न, 19 मार्च (आईएएनएस)। मौजूदा चैम्पियन भारतीय टीम ने मेलबर्न क्रिकेट मैदान (एमसीजी) पर जारी आईसीसी विश्व कप-2015 के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश मेलबर्न, 19 मार्च (आईएएनएस)। मौजूदा चैम्पियन भारतीय टीम ने मेलबर्न क्रिकेट मैदान (एमसीजी) पर जारी आईसीसी विश्व कप-2015 के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश Rating:
scroll to top