Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » वीर सांघवी ने लांच किया रेस्तरां प्लेटफॉर्म ‘इजीडाइनर’

वीर सांघवी ने लांच किया रेस्तरां प्लेटफॉर्म ‘इजीडाइनर’

नई दिल्ली, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। मीडिया दिग्गज वीर सांघवी ने देश के कुछ बेहतरीन रेस्तरां के साथ मिलकर गुरुवार को ऑनलाइन रेस्तरां रिजर्वेशन प्लेटफॉर्म ‘इजीडाइनर’ लांच किया है।

‘इजीडाइनर’ की वेबसाट पर 8000 से अधिक रेस्तरां, 200 मयखानों और 600 से अधिक समीक्षकों की समीक्षाओं का डाटा है। इस वेबसाइट पर 300 से अधिक रेस्तरां के संबंध में जानकारी जुटाई जा सकती है, उनकी तुलना की जा सकती है और बुकिंग की जा सकती है।

विशेषज्ञ प्रभारी के माध्यम से यह वेबसाइट अपने उपयोगकर्ताओं को अनुकूल अनुभव प्रदान करता है, जो कि डाइनर को कंपनी के एक विशेष रूप से प्रशिक्षित प्रभारी को फोन करने की सुविधा प्रदान करता है। प्रशिक्षित प्रभारी सुझाव देता है और बुकिंग में सहायता करता है।

वेबसाइट का दावा है कि यह देश का पहला ऐसा डाइनिंग प्लेटफॉर्म होगा जो हर बुकिंग पर डील और छूट देगा। इस वेबसाइट ने अपनी सूची में पांच सितारा होटलों के साथ-साथ अन्य प्रसिद्ध रेस्तरां को भी शामिल किया है।

वीर सांघवी ने एक बयान में कहा, “यह रेस्तरां क्रांति का समय है। मौजूदा दौर में पहले से कहीं ज्यादा रेस्तरां खुल रहे हैं और भारतीय लोग ज्यादातर अब बाहर खाना खा रहे हैं। ‘इजीडाइनर’ खाना खाने वालों को उनकी पसंद का स्थान चुनने में मदद करेगा और रेस्तरां को आधुनिक भारत के डाइनर से जुड़ने का मौका मिलेगा।”

उन्होंने कहा, “यह प्लेटफॉर्म आपको न केवल अपना स्थान पहले से सुरक्षित रखने की सुविधा उपलब्ध कराएगा बल्कि भारत के कुछ शीर्ष समीक्षकों की समीक्षाएं भी होंगी।”

वीर सांघवी ने लांच किया रेस्तरां प्लेटफॉर्म ‘इजीडाइनर’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। मीडिया दिग्गज वीर सांघवी ने देश के कुछ बेहतरीन रेस्तरां के साथ मिलकर गुरुवार को ऑनलाइन रेस्तरां रिजर्वेशन प्लेटफॉर्म 'इजीडाइनर' नई दिल्ली, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। मीडिया दिग्गज वीर सांघवी ने देश के कुछ बेहतरीन रेस्तरां के साथ मिलकर गुरुवार को ऑनलाइन रेस्तरां रिजर्वेशन प्लेटफॉर्म 'इजीडाइनर' Rating:
scroll to top