Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » वोडाफोन एम-पेसा, वालमार्ट इंडिया में साझेदारी

वोडाफोन एम-पेसा, वालमार्ट इंडिया में साझेदारी

नई दिल्ली, 9 जुलाई (आईएएनएस)। वोडाफोन इंडिया और वालमार्ट इंडिया ने एक रणनीतिक समझौता किया है। इसके तहत वालमार्ट इंडिया की रिटेल श्रंखला ‘बेस्ट प्राइस मॉडर्न होलसेल’ के छह स्टोरों के अधिकारी अपने मोबाइल पर एम-पेसा के जरिए भुगतान करेंगे।

यहां गुरुवार को जारी एक बयान के मुताबिक, यह सुविधा लखनऊ, अमरावती, औरंगाबाद, हैदराबाद, राजामुंदरी, विजयवाड़ा और गुंटूर के स्टोरों के लिए है और इससे वालमार्ट को समयबद्ध तरीके से आपूर्ति करने में मदद मिलेगी।

वोडाफोन एम-पेसा एक मोबाइल पर्स है, जो नकदी हस्तांतरण, बिल भुगतान और किसी भी वक्त मोबाइल के जरिए रिचार्ज करने की सुविधा देता है। अभी एम-पेसा के देश भर में 90 हजार से अधिक एजेंट और 30 लाख से अधिक उपयोगकर्ता हैं।

वोडाफोन इंडिया के एम-पेसा कारोबार के प्रमुख सुरेश सेठी ने कहा, “अमरावती और लखनऊ में पायलट परियोजना के साथ शुरुआत करने के बाद इसका विस्तार हमने औरंगाबाद, हैदराबाद, राजामुंदरी, गुंटूर और विजयवाड़ा तक किया है और जल्द ही इसे देश भर में फैलाने की उम्मीद है।”

वालमार्ट इंडिया के कारपोरेट मामलों के प्रमुख और उपाध्यक्ष रजनीश कुमार ने कहा, “हमें विश्वास है कि भुगतान की सुविधा और गुणवत्तायुक्त उत्पादों की बेहतर तरीके से आपूर्ति के कारण हमारे सदस्यों और खासकर किराना दुकानदार लाभ में रहेंगे। हम अपने सदस्यों को महत्व देते हैं और उन्हें सवरेत्तम खरीदारी का अनुभव देने की कोशिश करते हैं।”

वोडाफोन एम-पेसा, वालमार्ट इंडिया में साझेदारी Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 जुलाई (आईएएनएस)। वोडाफोन इंडिया और वालमार्ट इंडिया ने एक रणनीतिक समझौता किया है। इसके तहत वालमार्ट इंडिया की रिटेल श्रंखला 'बेस्ट प्राइस मॉडर्न होल नई दिल्ली, 9 जुलाई (आईएएनएस)। वोडाफोन इंडिया और वालमार्ट इंडिया ने एक रणनीतिक समझौता किया है। इसके तहत वालमार्ट इंडिया की रिटेल श्रंखला 'बेस्ट प्राइस मॉडर्न होल Rating:
scroll to top