Monday , 6 May 2024

Home » व्यापार » वोडाफोन की पूर्वी उत्तर प्रदेश में सुपरनेट 4जी सेवा शुरू

वोडाफोन की पूर्वी उत्तर प्रदेश में सुपरनेट 4जी सेवा शुरू

लखनऊ, 31 अगस्त (आईएएनएस)। प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन इंडिया ने बुधवार को यहां से पूर्वी उत्तर प्रदेश में सुपरनेट 4जी सेवा की शुरुआत की। यह सेवा अगले कुछ महीनों में समूचे पूर्वी उत्तर प्रदेश में उपलब्ध होगी।

इससे पहले इस सेवा को को केरल, कर्नाटक, कोलकाता, दिल्ली-एनसीआर, मुम्बई और हरियाणा में सफलतापूर्वक लांच किया गया है। यह सेवा प्रभावी 1800 एमएचजेड बैण्ड पर उपभोक्ताओं को मोबाइल वाय-फाय एवं डोंगल के माध्यम से तेज गति की इन्टरनेट सेवाएं उपलब्ध कराएगी। उपभोक्ता 4जी हैण्डसैट पर इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

कंपनी ने एक बयान जारी कर बताया कि वोडाफोन सुपरनेट 4जी उन उपभोक्ताओं के लिए मोबाइल इन्टरनेट के अनुभव को बेहतर बनाएगा जो तेज गति पर वीडियो और म्युजिक डाउनलोड/अपलोड करना चाहते हैं, सहज वीडियो चैट का लाभ उठाना चाहते हैं या बड़ी आसानी से अपने पसंदीदा ऐप्स पर कनेक्ट होना चाहते हैं। उपभोक्ता कई अन्य फीचर्स जैसे हाई-डेफिनेशन वीडियो स्ट्रीमिंग, मोबाइल गेमिंग एवं टू-वे वीडियो कॉलिंग का भी लाभ उठा सकते हैं।

इस बारे में वोडाफोन इण्डिया के प्रबन्ध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील सूद ने बताया, “डिजिटल भारत के ²ढ़ भागीदार के रूप में हमें खुशी है कि हम पूर्वी उत्तर प्रदेश में वोडाफोन सुपरनेट की शुरूआत करने जा रहें हैं। केरल, कर्नाटक, कोलकाता, दिल्ली एवं एनसीआर, मुम्बई और हरियाणा से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद आज से पूर्वी उत्तर प्रदेश दुनिया के सबसे बड़े 4जी नेटवर्क की सेवाओं का लाभ उठा सकेगा।”

वोडाफोन की पूर्वी उत्तर प्रदेश में सुपरनेट 4जी सेवा शुरू Reviewed by on . लखनऊ, 31 अगस्त (आईएएनएस)। प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन इंडिया ने बुधवार को यहां से पूर्वी उत्तर प्रदेश में सुपरनेट 4जी सेवा की शुरुआत की। यह सेवा अगले क लखनऊ, 31 अगस्त (आईएएनएस)। प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन इंडिया ने बुधवार को यहां से पूर्वी उत्तर प्रदेश में सुपरनेट 4जी सेवा की शुरुआत की। यह सेवा अगले क Rating:
scroll to top