Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » शरीफ ने क्षेत्रीय सुरक्षा मुद्दों पर सुसान से बात की

शरीफ ने क्षेत्रीय सुरक्षा मुद्दों पर सुसान से बात की

इस्लामाबाद, 30 अगस्त (आईएएनएस)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने रविवार को अमेरिकी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) सुसान राइस से क्षेत्रीय सुरक्षा के मुद्दों पर बात की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान, भारत के साथ सभी मुद्दों पर सार्थक और उद्देश्यपूर्ण बातचीत चाहता है।

समाचार पत्र डॉन की रपट के अनुसार, शरीफ ने राइस को भारत और अफगानिस्तान से पाकिस्तान के संबंधों और क्षेत्र की सुरक्षा स्थिति के बारे में जानकारी दी।

सुसान राइस एक दिन के दौरे पर पाकिस्तान में हैं।

शरीफ ने कहा कि अमेरिका सभी क्षेत्रों, खासकर अर्थव्यवस्था, रक्षा और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में पाकिस्तान का महत्वपूर्ण साझेदार है।

शरीफ ने कहा कि वह इस साल अक्टूबर में होने वाली अपनी अमेरिका यात्रा का इंतजार कर रहे हैं। यह दोनों देशों के रिश्तों को और बेहतर बनाने का एक अच्छा अवसर साबित होगी।

राइस ने दोनों देशों के बीच रक्षा, अर्थव्यवस्था और ऊर्जा के क्षेत्र में सकारात्मक दिशा में बढ़ रहे सहयोग के महत्व को रेखांकित किया।

शरीफ ने क्षेत्रीय सुरक्षा मुद्दों पर सुसान से बात की Reviewed by on . इस्लामाबाद, 30 अगस्त (आईएएनएस)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने रविवार को अमेरिकी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) सुसान राइस से क्षेत्रीय सुरक्षा के मु इस्लामाबाद, 30 अगस्त (आईएएनएस)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने रविवार को अमेरिकी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) सुसान राइस से क्षेत्रीय सुरक्षा के मु Rating:
scroll to top