Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » शव के साथ सेल्फी को लेकर सोशल मीडिया पर गुस्सा

शव के साथ सेल्फी को लेकर सोशल मीडिया पर गुस्सा

लंदन, 3 जुलाई (आईएएनएस)। सऊदी अरब में एक किशोर ने अपने दादा के मृत शरीर के साथ सेल्फी लेकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिससे सोशल मीडिया पर गुस्सा भड़क गया है।

सेल्फी में किशोर शरारती मुस्कान के साथ अपनी जीभ बाहर निकाले हुए दिख रहा है। सऊदी अरब प्रशासन ने इस बारे में शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है।

‘डेली मेल’ की रपट के अनुसार, किशोर द्वारा पोस्ट की गई सेल्फी में उसके बगल में एक बिस्तर भी दिख रहा है जिस पर उसके दादा का शव पड़ा हुआ।

तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए किशोर ने कैप्शन लिखा ‘अलविदा दादा’। उसके इस असंवेदनशील व्यवहार पर लोगों ने हैरानी जताई।

किशोर की इस हरकत पर सऊदी अरब प्रशासन को कई शिकायतें मिलीं, जिसमें इसे अनैतिक और अनुचित बताय गया है। शिकायतें मिलने के बाद प्रशासन ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इस मामले की जांच करने की मांग कि आखिर अस्पताल के कर्मचारियों ने किशोर को सेल्फी लेने की अनुमति कैसे दी?

जनसंपर्क और मीडिया मामलों के प्रमुख अब्दुल रजाक हफीद ने मदीना में इसकी पुष्टि की कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

हफीद ने कहा, “मदीना में स्वास्थ्य अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं और यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि क्या सेल्फी अस्पताल में ली गई? अगर ऐसा हुआ तो इस अमानवीय कृत्य को रोकने में असफल होने के नाते सभी दोषियों के खिलाफ निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी।”

शव के साथ सेल्फी को लेकर सोशल मीडिया पर गुस्सा Reviewed by on . लंदन, 3 जुलाई (आईएएनएस)। सऊदी अरब में एक किशोर ने अपने दादा के मृत शरीर के साथ सेल्फी लेकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिससे सोशल मीडिया पर गुस्सा भड़क गय लंदन, 3 जुलाई (आईएएनएस)। सऊदी अरब में एक किशोर ने अपने दादा के मृत शरीर के साथ सेल्फी लेकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिससे सोशल मीडिया पर गुस्सा भड़क गय Rating:
scroll to top