Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » शिखर और मेरे जल्द पवेलियन लौटने से हुआ बिखराव : वार्नर

शिखर और मेरे जल्द पवेलियन लौटने से हुआ बिखराव : वार्नर

हैदराबाद, 18 मई (आईएएनएस)। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने इंडियन प्रीमियल लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के आखिरी लीग मुकाबले में मुंबई इंडियंस से मिली हार का मुख्य कारण खराब बल्लेबाजी को बताया।

मैच के बाद वार्नर ने कहा, “टूर्नामेंट में इस प्रकार समापन करना निराशाजनक है। मैं और शिखर जल्द पवेलियन लौट गए और फिर हम उतने रन नहीं बना सके, जिसका हमारे गेंदबाज बचाव कर पाते। हमने हालांकि टूर्नामेंट के आखिर तक कड़ी मेहनत की और अगले साल इस स्थिति को बदलने की कोशिश करेंगे।”

सनराइजर्स राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में रविवार को खेले गए इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 113 रनों पर सिमट गए। जवाब में मुंबई इंडियंस ने 37 गेंद शेष रहते नौ विकेट से जीत हासिल कर ली।

उल्लेखनीय है कि प्लेऑफ में पहुंचने के लिए यह मैच दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण था। मुंबई इंडियंस जीत के साथ अगले दौर में पहुंच गए, जबकि सनराइजर्स को बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

मुंबई इंडियंस अब पहले क्वालीफायर में मंगलवार को चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेंगे।

शिखर और मेरे जल्द पवेलियन लौटने से हुआ बिखराव : वार्नर Reviewed by on . हैदराबाद, 18 मई (आईएएनएस)। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने इंडियन प्रीमियल लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के आखिरी लीग मुकाबले में मुंबई इंडियंस से हैदराबाद, 18 मई (आईएएनएस)। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने इंडियन प्रीमियल लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के आखिरी लीग मुकाबले में मुंबई इंडियंस से Rating:
scroll to top