Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » शीना व अपनी कहानी के बीच समानता से हैरान : महेश भट्ट

शीना व अपनी कहानी के बीच समानता से हैरान : महेश भट्ट

मुंबई, 27 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्मकार महेश भट्ट ने शीना बोरा हत्याकांड तथा इस कांड पर लिखी उनकी कहानी के बीच समानताओं को लेकर हैरानी जताई है। यह पटकथा उन्होंने अपनी फिल्म ‘रात गुजरने वाली है’ के लिए लिखी है, जो मई में पूरी हुई।

आईएनएक्स मीडिया की पूर्व सीईओ इंद्राणी मुखर्जी को शीना बोरा की हत्या का आरोपी बनाए जाने की खबरों तथा अपनी फिल्म के लिए लिखी पटकथा के बीच समानताओं पर महेश भट्ट ने हैरानी जताई है।

भट्ट ने एक बयान में कहा, “पीटर मुखर्जी जिस परेशानी भरे दौर से गुजर रहे हैं, उससे मुझे सहानुभूति है और यह उनकी परेशानी का फायदा उठाने का प्रयास नहीं है। लेकिन ताज्जुब वाली बात तो यह है कि यहां जीवन साहित्य का अनुसरण कर रहा है, जबकि आम तौर पर साहित्य जीवन का अनुसरण करता है।”

भट्ट ने फिल्म के लिए जो पटकथा लिखी है, वह मई में ही पूरी हो चुकी है। फिल्म धवल जयंतीलाल गाडा बनाएंगे। यह फिल्म अपराध व जुनून की कहानी है, जो खून में डूबी है और एक मां व उसकी बेटी की कहानी है।

यह पूछे जाने पर कि इंद्राणी शीना की कहानी सुर्खियां बटोर रही है, ऐसे में क्या इसे पर्दे पर लाएंगे?

भट्ट ने कहा, “नहीं, मैं अपना काम कर चुका हूं। फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि यह सच हो जाएगा।”

शीना व अपनी कहानी के बीच समानता से हैरान : महेश भट्ट Reviewed by on . मुंबई, 27 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्मकार महेश भट्ट ने शीना बोरा हत्याकांड तथा इस कांड पर लिखी उनकी कहानी के बीच समानताओं को लेकर हैरानी जताई है। यह पटकथा उन्होंने अप मुंबई, 27 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्मकार महेश भट्ट ने शीना बोरा हत्याकांड तथा इस कांड पर लिखी उनकी कहानी के बीच समानताओं को लेकर हैरानी जताई है। यह पटकथा उन्होंने अप Rating:
scroll to top