Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » ‘शीर्ष लीग में खेलना चाहता है बेंगलुरू एफसी’

‘शीर्ष लीग में खेलना चाहता है बेंगलुरू एफसी’

बेंगलुरू, 17 मई (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब बेंगलुरू एफसी के मुख्य तकनीकि अधिकारी मंडार तामहाने का कहना है कि अगर आईएसएल और आई-लीग का विलय होता है तो क्लब इन दोनों से मिलकर बनी लीग का हिस्सा बनना चाहेगा।

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) और उसका विपणन एवं व्यावसायिक साझेदार आईएमजी-रिलायंस मंगलवार को भारतीय फुटबाल का नाक्शा पेश करेंगे, जिसमें दोनों लीगों को विलय कर 10 टीमों की एक नई लीग बनाने के प्रस्ताव भी होगा। देश की नई फुटबाल संरचना में तीन लीग होने की बात कही जा रही है जिसमें, प्राथमिकी श्रेणी, प्रथम श्रेणी, और द्वितीय श्रेणी शामिल हैं।

तामहाने का कहना है कि दोनों लीगों से विलय के बाद नई लीग के विजेता को महाद्विपीय मंच पर भारत का प्रतिनिधित्तव करने का मौका मिलेगा।

गोल डॉट कॉम ने सोमवार को तामहाने के हवाले से लिखा है, “हम बैठक में खुले दिमाग से जा रहे हैं। जो भी देश की मुख्य लीग बनेगी बेंगलुरू एफसी उसमें खेलना चाहेगा।”

‘शीर्ष लीग में खेलना चाहता है बेंगलुरू एफसी’ Reviewed by on . बेंगलुरू, 17 मई (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब बेंगलुरू एफसी के मुख्य तकनीकि अधिकारी मंडार तामहाने का कहना है कि अगर आईएसएल और आई-लीग का विलय होता है बेंगलुरू, 17 मई (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब बेंगलुरू एफसी के मुख्य तकनीकि अधिकारी मंडार तामहाने का कहना है कि अगर आईएसएल और आई-लीग का विलय होता है Rating:
scroll to top