Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » श्रम मंत्रालय ईएसआई मेडिकल कॉलेज नहीं चलाएगा : दत्तात्रेय

श्रम मंत्रालय ईएसआई मेडिकल कॉलेज नहीं चलाएगा : दत्तात्रेय

December 30, 2014 4:16 pm by: Category: भारत Comments Off on श्रम मंत्रालय ईएसआई मेडिकल कॉलेज नहीं चलाएगा : दत्तात्रेय A+ / A-

indexतिरुवनंतपुरम, 30 दिसम्बर –केंद्रीय श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) बंडारू दत्तात्रेय ने मंगलवार को कहा कि उनके मंत्रालय ने ईएसआई मेडिकल कॉलेजों का संचालन न करने का निर्णय लिया है, क्योंकि यह उनके क्षेत्र में नहीं आता। दत्तात्रेय ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “हमने राज्य सरकारों से इन मेडिकल कॉलेजों के संचालन की जिम्मेदारी अपने हाथों में लेने का अनुरोध किया है।”

उन्होंने कहा, “हमें एक कॉलेज चलाने के लिए सालाना करीब 80 करोड़ रुपये की जरूरत पड़ती है और यह धनराशि उस धनराशि से जाता है, जो हमें अपने कर्मचारियों पर खर्च करने की जरूरत है।”

दत्तात्रेय ने इस बारे में यहां राज्य के श्रम मंत्री शिबू बेबी जॉन और राज्य एवं केंद्र के श्रम विभागों के शीर्ष अधिकारियों से विस्तार से विचार-विमर्श किया।

उन्होंने कहा, “हमने कोल्लम के पास स्थित ईएसआई मेडिकल कॉलेज पर 321.50 करोड़ रुपये खर्च किए हैं और अन्य कॉलेजों के लिए 218.50 करोड़ रुपये की जरूरत है। हमने केरल सरकार से कहा है कि वे इसकी जिम्मेदारी अपने हाथों में ले सकते हैं।”

श्रम मंत्रालय ईएसआई मेडिकल कॉलेज नहीं चलाएगा : दत्तात्रेय Reviewed by on . तिरुवनंतपुरम, 30 दिसम्बर -केंद्रीय श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) बंडारू दत्तात्रेय ने मंगलवार को कहा कि उनके मंत्रालय ने ईएसआई मेडिकल कॉलेजों क तिरुवनंतपुरम, 30 दिसम्बर -केंद्रीय श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) बंडारू दत्तात्रेय ने मंगलवार को कहा कि उनके मंत्रालय ने ईएसआई मेडिकल कॉलेजों क Rating: 0
scroll to top