Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से अजमल बाहर

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से अजमल बाहर

लाहौर, 3 जून (आईएएनएस)। पाकिस्तान के दिग्गज ऑफ स्पिन गेंदबाज सईद अजमल को श्रीलंका के खिलाफ 17 जून से गाले में शुरू हो रही तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला से बाहर रखा गया है।

संदिग्ध गेंदबाजी ऐक्शन के कारण लंबे समय तक मैदान से दूर रहने के बाद अजमल ने इसी वर्ष अप्रैल में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की और दो एकदिवसीय तथा एक टी-20 मैच में हिस्सा लिया।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, अजमल को पिछले वर्ष सितंबर में संदिग्ध गेंदबाजी ऐक्शन के लिए आईसीसी ने प्रतिबंध लगा दिया था।

अजमल ने अपने ऐक्शन में सुधार किया और इसी वर्ष आस्ट्रेलिआ और न्यूजीलैंड की संयुक्त मेजबानी में हुए आईसीसी विश्व कप से ठीक पहले उन्हें नए गेंदबाजी ऐक्शन के साथ आईसीसी ने प्रतिबंध मुक्त कर दिया।

अजमल हालांकि विश्व कप में पाकिस्तान के लिए नहीं खेल पाए।

अप्रैल में बांग्लादेश दौरे पर उन्होंने जब वापसी की तो नए ऐक्शन के साथ वह वैसी धार कायम नहीं रख सके और तीन मैचों में सिर्फ एक विकेट हासिल कर सके।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में इतने दिन अनुपस्थित रहने के बावजूद अजमल अब भी टेस्ट रैंकिंग में पाकिस्तान के शीर्ष गेंदबाज बने हुए हैं। टेस्ट रैंकिंग में अजमल इस समय 11वें पायदान पर हैं।

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से अजमल बाहर Reviewed by on . लाहौर, 3 जून (आईएएनएस)। पाकिस्तान के दिग्गज ऑफ स्पिन गेंदबाज सईद अजमल को श्रीलंका के खिलाफ 17 जून से गाले में शुरू हो रही तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला से बाहर रख लाहौर, 3 जून (आईएएनएस)। पाकिस्तान के दिग्गज ऑफ स्पिन गेंदबाज सईद अजमल को श्रीलंका के खिलाफ 17 जून से गाले में शुरू हो रही तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला से बाहर रख Rating:
scroll to top