Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के फैसले से नाराज मैथ्यूज ने लिखा पत्र

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के फैसले से नाराज मैथ्यूज ने लिखा पत्र

कोलंबो, 24 सितंबर (आईएएनएस)। श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज ने उन्हें वनडे टीम के कप्तान पद से हटाए जाने पर निराशा जाहिर करते हुए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) को पत्र लिखा है।

वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, मैथ्यूज ने कहा कि एशिया कप में टीम के खराब प्रदर्शन के मामले में उन्हें बलि का बकरा बनाया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि एशिया कप में श्रीलंका के खराब प्रदर्शन के कारण मैथ्यूज को वनडे टीम के कप्तान पद से हटा दिया गया और दिनेश चंडीमल को टीम की कमान सौंपी गई।

इस फैसले से नाराज मैथ्यूज ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को लिखे पत्र में कहा, “शुक्रवार को हुई एसएलसी और कोचों की बैठक के बाद मुझे वनडे और टी-20 टीमों के कप्तान पद से हटने के लिए कहा गया। मैं पहले बेहद हैरान हुआ और मुझे ऐसा महसूस हुआ कि एशिया कप में टीम के खराब प्रदर्शन के मामले में उन्हें बलि का बकरा बनाया जा रहा है।”

मैथ्यूज ने कहा, “मैं एशिया कप में अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ मिली हार का जिम्मा उठाने के लिए तैयार हूं, लेकिन मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरे साथ धोखा हुआ है और पूरा दोष मुझ पर डाला जा रहा है। सभी फैसले चयनकर्ताओं और मुख्य कोच के बीच आपसी सहमति से लिए गए। एसएलसी की ओर से दिए गए कारण के साथ मैं सहमत नहीं हूं। हालांकि, मैं चयन समिति और मुख्य कोच द्वारा मुझसे की गई अनुमति का सम्मान करता हूं।”

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के फैसले से नाराज मैथ्यूज ने लिखा पत्र Reviewed by on . कोलंबो, 24 सितंबर (आईएएनएस)। श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज ने उन्हें वनडे टीम के कप्तान पद से हटाए जाने पर निराशा जाहिर करते हुए श्रीलंका क्रिक कोलंबो, 24 सितंबर (आईएएनएस)। श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज ने उन्हें वनडे टीम के कप्तान पद से हटाए जाने पर निराशा जाहिर करते हुए श्रीलंका क्रिक Rating:
scroll to top