Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » संसद का बजट सत्र 23 फरवरी से (लीड-1)

संसद का बजट सत्र 23 फरवरी से (लीड-1)

नई दिल्ली, 4 फरवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने गुरुवार को लोकसभा और राज्य सभा, दोनों सदनों के संयुक्त अधिवेशन को संबोधित किया, जिसमें यह घोषणा हुई कि संसद का बजट सत्र 23 फरवरी से शुरू होगा।

संसदीय मामलों के मंत्री एम. वेंकैया नायडू ने संसदीय मामलों पर कैबिनेट समिति की बैठक के बाद कहा कि 25 फरवरी को रेल बजट पेश किया जाएगा और अगले दिन आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट जारी की जाएगी।

नायडू ने ट्वीट में कहा, “दो भागों आयोजित होने वाले बजट सत्र का पहला सत्र 39 दिनों के अवकाश से पहले 16 मार्च तक जारी रहेगा।”

बजट सत्र का दूसरा सत्र 39 दिन के अवकाश के बाद 25 अप्रैल से 13 मई तक चलेगा।

केंद्र सरकार ने पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी के नेताओं के साथ एक बैठक की, जिसमें सभी नेताओं से इस बात को स्पष्ट किया गया कि बजट सत्र की तारीख उनके राज्यों में होने वाले चुनावों से मेल तो नहीं खा रहे हैं?

संसद का बजट सत्र 23 फरवरी से (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 4 फरवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने गुरुवार को लोकसभा और राज्य सभा, दोनों सदनों के संयुक्त अधिवेशन को संबोधित किया, जिसमें यह घोषणा हुई कि नई दिल्ली, 4 फरवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने गुरुवार को लोकसभा और राज्य सभा, दोनों सदनों के संयुक्त अधिवेशन को संबोधित किया, जिसमें यह घोषणा हुई कि Rating:
scroll to top