Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » सही समय आने पर संन्यास की घोषणा करूंगा : युवराज

सही समय आने पर संन्यास की घोषणा करूंगा : युवराज

मुंबई, 25 मार्च (आईएएनएस)। लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने कहा है कि सही समय आने पर वह संन्यास की घोषणा करेंगे।

37 वर्षीय युवराज ने भारत के लिए अपना पिछला अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच जून 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में इस बार मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हैं।

युवराज ने टीम के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 35 गेंदों पर 53 रन की शानदार पारी खेली। हालांकि उनकी इस पारी के बावूजद मुंबई को हार का सामना करना पड़ा।

युवराज ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, “जब समय आएगा, तो मैं सबसे पहले संन्यास की घोषणा कर दूंगा। पिछले दो साल मेरे लिए काफी उतार-चढ़ाव वाले रहे हैं। मैंने मैच खेले क्योंकि मुझे इसमें आनंद आ रहा था। उस समय मैं भारत के लिए नहीं खेल रहा था, जब मैं अंडर-14 और अंडर-16 में खेल रहा था। इसलिए जब तक मुझे इस खेल में आनंद आएगा, मैं खेलता रहूंगा।”

भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले युवराज ने साथ ही यह भी कहा कि उन्होंने इस बारे में सचिन तेंदुलकर से सलाह ली हैं, जो खुद भी करियर के अंतिम दिनों में ऐसे हालात से गुजरे थे।

युवराज ने कहा, “मैंने सचिन से बात की है। 38-39 साल की उम्र में वह भी ऐसे ही वक्त से गुजरे थे। उनसे बातें करने से मेरे लिए चीजें काफी आसान हो गई हैं।”

सही समय आने पर संन्यास की घोषणा करूंगा : युवराज Reviewed by on . मुंबई, 25 मार्च (आईएएनएस)। लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने कहा है कि सही समय आने पर वह संन्यास की घोषणा करे मुंबई, 25 मार्च (आईएएनएस)। लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने कहा है कि सही समय आने पर वह संन्यास की घोषणा करे Rating:
scroll to top