Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » साओ पाउलो के कोच रमाल्हो ने पद छोड़ा

साओ पाउलो के कोच रमाल्हो ने पद छोड़ा

रियो डी जनेरियो, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। छह बार ब्राजीलियाई सेरी-ए खिताब जीत चुकी फुटबाल क्लब साओ पाउलो ने सोमवार को मुरिसी रमाल्हो के क्लब के कोच पद से हटने की घोषणा कर दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार रविवार को बोटाफोगो-एसपी से 0-2 से मिली हार के बाद रमाल्हो ने यह फैसला लिया। पिछले एक हफ्ते में क्लब की यह तीसरी हार रही।

खराब स्वास्थ्य भी इसकी एक वजह मानी जा रही है। ऐसी खबरें हैं कि अगले हफ्ले रमाल्हो का कोई ऑपरेशन होना है, लेकिन इसकी कोई भी विस्तृत जानकारी नहीं दी गई है।

रमाल्हो ने एक बयान जारी कर कहा, “मुझे अपने स्वास्थ्य के कारण आराम करने का थोड़ा समया चाहिए। मैं हमेशा के लिए फुटबाल से अलग नहीं हो रहा हूं और जल्द ही वापस लौटूंगा।”

क्लब के सहायक कोच मिल्टन क्रूज फिलहाल अंतरिम तौर पर रमाल्हो का पद संभालेंगे।

साओ पाउलो के कोच रमाल्हो ने पद छोड़ा Reviewed by on . रियो डी जनेरियो, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। छह बार ब्राजीलियाई सेरी-ए खिताब जीत चुकी फुटबाल क्लब साओ पाउलो ने सोमवार को मुरिसी रमाल्हो के क्लब के कोच पद से हटने की घोष रियो डी जनेरियो, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। छह बार ब्राजीलियाई सेरी-ए खिताब जीत चुकी फुटबाल क्लब साओ पाउलो ने सोमवार को मुरिसी रमाल्हो के क्लब के कोच पद से हटने की घोष Rating:
scroll to top