Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » सिमी सदस्य असलम के परिजनों का शव लेने से इंकार

सिमी सदस्य असलम के परिजनों का शव लेने से इंकार

भोपाल, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। तेलंगाना में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन स्टूडेंट इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया (सिमी) के सदस्य असलम के परिजनों ने उसका शव लेने से इंकार कर दिया है।

पिछले दिनों तेलंगाना के नलगोंडा में हुई पुलिस मुठभेड़ में सिमी सदस्य असलम और एजाजुद्दीन मारे गए थे। उनकी शिनाख्त के लिए मध्य प्रदेश से पुलिस का एक दल घटनास्थल पर पहुंचा था। उसने मृतकों की पहचान सिमी सदस्यों के रूप में की।

खंडवा के पुलिस अधीक्षक एम.एस. सिकरवाड़ ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया कि असलम खंडवा जिले का रहने वाला है। उसके परिजनों ने पुलिस को लिखित में दिया है कि वह उसका शव नहीं लेना चाहते।

उल्लेखनयीय है कि खंडवा जेल से सिमी के सात सदस्य फरार हुए थे। मुठभेड़ में मारे गए असलम और एजाजुद्दीन उन्हीं सात सदस्यों में से थे।

सिमी सदस्य असलम के परिजनों का शव लेने से इंकार Reviewed by on . भोपाल, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। तेलंगाना में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन स्टूडेंट इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया (सिमी) के सदस्य असलम के परिजनों भोपाल, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। तेलंगाना में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन स्टूडेंट इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया (सिमी) के सदस्य असलम के परिजनों Rating:
scroll to top