Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » साथी बल्लेबाजों को रन बनाते देखना अच्छा लगता है : वार्नर

साथी बल्लेबाजों को रन बनाते देखना अच्छा लगता है : वार्नर

पर्थ, 4 मार्च (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के खिलाफ आईसीसी विश्व कप-2015 के पूल-ए मुकाबले में बुधवार को वाका मैदान पर 178 रनों की शानदार पारी खेलने वाले आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा कि टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों को रन बनाते देखना अच्छा लगता है।

वार्नर को इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

वार्नर की नायाब पारी के बल पर आस्ट्रेलिया ने छह विकेट के नुकसान पर 417 रन बनाए, जवाब में अफगानिस्तान की टीम केवल 142 रन बना सकी। आस्ट्रेलिया को अफगानिस्तान पर मिली 275 रनों से जी विश्व कप में रनों के लिहाज से सबसे बड़ी जीत है।

वार्नर के अलावा ग्लेन मैक्सवेल (88) और स्टीवन स्मिथ (95) ने भी बड़ी पारियां खेली।

वार्नर ने मैच के बाद कहा, “जीतना हमेशा खास होता है। यहां रन बनाना अच्छा अनुभव रहा। यह एक अच्छी विकेट है और यहां अन्य साथी खिलाड़ियों को रन बनाते देखना भी शानदार अनुभव रहा।”

वार्नर ने अफगानिस्तान के गेंदबाजों की भी सराहना की और कहा कि उनकी गेंदों में अच्छी गति है।

वार्नर के अनुसार, “अफगान गेंदबाजों ने कुछ अच्छे यॉर्कर गेंद डाले। हम सभी अफगानिस्तान की बेहतरीन गेंदबाजी को देखकर चकित थे। उन्होंने बहुत प्रभावशाली प्रदर्शन किया।”

चार बार के चैम्पियन आस्ट्रेलिया को विश्व कप का अपना अगला मैच श्रीलंका के खिलाफ आठ मार्च को सिडनी क्रिकेट मैदान पर खेलना है।

साथी बल्लेबाजों को रन बनाते देखना अच्छा लगता है : वार्नर Reviewed by on . पर्थ, 4 मार्च (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के खिलाफ आईसीसी विश्व कप-2015 के पूल-ए मुकाबले में बुधवार को वाका मैदान पर 178 रनों की शानदार पारी खेलने वाले आस्ट्रेलिया क पर्थ, 4 मार्च (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के खिलाफ आईसीसी विश्व कप-2015 के पूल-ए मुकाबले में बुधवार को वाका मैदान पर 178 रनों की शानदार पारी खेलने वाले आस्ट्रेलिया क Rating:
scroll to top