Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » सिंगापुर के प्रधानमंत्री ने कलाम को श्रद्धांजलि दी

सिंगापुर के प्रधानमंत्री ने कलाम को श्रद्धांजलि दी

सिंगापुर, 28 जुलाई (आईएएनएस)। सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सीन लूंग ने मंगलवार को पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे. अब्दुल कलाम के निधन पर शोक व्यक्त किया। कलाम का 83 वर्ष की उम्र में सोमवार को निधन हो गया।

ली ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, “कलाम ने सादगीपूर्ण शुरुआत की और वह भारत के रक्षा अनुसंधान संगठन में एक शीर्ष वैज्ञानिक के शीर्ष वैज्ञानिक बने। व्यापक रूप से उन्हें जनता के राष्ट्रपति के तौर पर जाना जाता था।”

ली ने कहा, “मुझे 2006 में सिंगापुर यात्रा पर आए कलाम से मिलने का सौभाग्य प्राप्त है। दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके परिजनों और भारत के लोगों के साथ हैं।”

उल्लेखनीय है कि पूर्व राष्ट्रपति कलाम सोमवार को शिलांग स्थित भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) में व्याख्यान देते समय हृदयाघात हुआ, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनका निधन हो गया।

सिंगापुर के प्रधानमंत्री ने कलाम को श्रद्धांजलि दी Reviewed by on . सिंगापुर, 28 जुलाई (आईएएनएस)। सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सीन लूंग ने मंगलवार को पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे. अब्दुल कलाम के निधन पर शोक व्यक्त किया। कलाम का 83 वर सिंगापुर, 28 जुलाई (आईएएनएस)। सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सीन लूंग ने मंगलवार को पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे. अब्दुल कलाम के निधन पर शोक व्यक्त किया। कलाम का 83 वर Rating:
scroll to top