Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » सिंगापुर में किशोर पर ली का अपमान करने का आरोप

सिंगापुर में किशोर पर ली का अपमान करने का आरोप

सिंगापुर, 31 मार्च (आईएएनएस)। सिंगापुर की एक अदालत ने एक 16 वर्षीय किशोर पर दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री ली कुआन यू का अपमान करने और इसाई धर्म के खिलाफ ऑनलाइन विषय-वस्तु अपलोड करने का आरोप लगाया है।

समाचार पत्र ‘स्ट्रेट्स टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, किशोर एमोस पांग सांग पर तीन आरोप लगाए गए हैं, जो उसने बीते शुक्रवार और शनिवार को कथित तौर पर किए। उसे रविवार को गिरफ्तार किया गया।

एमोस ने कथित तौर पर ऑनलाइन कुछ ऐसी विषय वस्तु अपलोड की, जिसमें ईसाई धर्म के खिलाफ टिप्पणी थी और जिसका उद्देश्य ईसाइयों की धार्मिक भावनाओं को जानबूझ कर ठेस पहुंचाना था।

एमोस के खिलाफ एक आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने का भी आरोप है।

उस पर एक अपमानजनक वीडियो क्लिप बनाने का भी आरोप है, जिसमें दिवंगत प्रधानमंत्री के बारे में टिप्पणी की गई है। एक टिप्पणी में कहा गया है, ‘चलो छुटकारा मिला’। एक अन्य टिप्पणी में कहा गया है कि ली की आत्मा को शांति नहीं मिलेगी।

एमोस के खिलाफ मुकदमा शुरू होने से पहले सभी पक्षों के लोग और वकील सात अप्रैल को मिलेंगे।

सिंगापुर में किशोर पर ली का अपमान करने का आरोप Reviewed by on . सिंगापुर, 31 मार्च (आईएएनएस)। सिंगापुर की एक अदालत ने एक 16 वर्षीय किशोर पर दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री ली कुआन यू का अपमान करने और इसाई धर्म के खिलाफ ऑनलाइन विषय सिंगापुर, 31 मार्च (आईएएनएस)। सिंगापुर की एक अदालत ने एक 16 वर्षीय किशोर पर दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री ली कुआन यू का अपमान करने और इसाई धर्म के खिलाफ ऑनलाइन विषय Rating:
scroll to top