Tuesday , 7 May 2024

Home » मनोरंजन » सिने कर्मियों की 6 मई से अनिश्चितकालीन हड़ताल

सिने कर्मियों की 6 मई से अनिश्चितकालीन हड़ताल

मुंबई, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने छह मई से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का फैसला किया है। यह फैसला फिल्म निर्माताओं द्वारा कर्मचारियों का दैनिक वेतन नहीं बढ़ाने की वजह से किया गया है।

एफडब्ल्यूआईसीई के अध्यक्ष कमलेश पांडे ने कहा कि यदि निर्माता उनकी शर्तो से सहमत नहीं होते हैं तो फेडरेशन सदस्य भी अपना सहयोग नहीं देंगे।

पांडे ने आईएएनएस को बताया, “एफडब्ल्यूआईसीई द्वारा तैयार किए गए समझौते का प्रत्येक पांच वर्षो पर नवीनीकरण किया जाता है। हमारा यह करार 28 फरवरी को समाप्त हो रहा है। नए एमओयू को मार्च में फिल्म और टेलीविजन निर्माताओं को भेजा गया था, ेलेकिन उन्होंने इसे स्वीकार नहीं किया।”

“इसलिए अब हमारे पास हड़ताल पर जाने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा। इसलिए हमने छह मई से हड़ताल करने का फैसला किया है।”

पांडे ने कहा कि वे निर्माताओं के साथ बातचीत करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, “यह बेतुका है कि निर्माता नए एमओयू पर चर्चा करने से भी इंकार कर रहे हैं। यदि इनका बर्ताव ऐसा रहा तो फेडरेशन के सदस्य उन्हें किसी भी तरह से सहयोग नहीं करेंगे।”

सिने कर्मियों की 6 मई से अनिश्चितकालीन हड़ताल Reviewed by on . मुंबई, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने छह मई से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का फैसला किया है। यह फैसला फिल्म मुंबई, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने छह मई से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का फैसला किया है। यह फैसला फिल्म Rating:
scroll to top