Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » सिमोन बने डब्ल्यूटीए के नए अध्यक्ष

सिमोन बने डब्ल्यूटीए के नए अध्यक्ष

लंदन, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) ने स्टीव सिमोन को अपना नया मुख्य कार्यकारी नियुक्त किया।

इससे पहले सिमोन इंडियन वेल्स में बीएनपी परिबास ओपन की टूर्नामेंट निदेशक थे।

ब्रिटेन में मंगलवार को आई खबरों के अनुसार, सिमोन पिछले महीने इस्तीफा की घोषणा कर चुकीं स्टेसी एलास्टर की जगह लेंगे। स्टेसी छह वर्षो तक इस पद पर रहीं।

सिमोन ने इंडियन वेल्स से इस्तीफा दे दिया है और डब्ल्यूटीए में वह तत्काल पद ग्रहण कर लेंगे, हालांकि 30 नवंबर से वह पूरी तरह कार्यभार संभालेंगे।

डब्ल्यूटीए ने कहा, “टेनिस की कुछ बेहद प्रतिष्ठित टूर्नामेंटों में से एक के अध्यक्ष रहे स्टीव सिमोन डब्ल्यूटीए की कमान संभालने के सबसे उपयुक्त व्यक्ति हैं।”

डब्ल्यूटीए के संस्थापक बिली ज्यां किंग ने सिमोन की नियुक्ति का समर्थन किया है और उनके अलावा दिग्गज अमेरिकी खिलाड़ी सेरेना विलियम्स, मारिया शारापोवा और कैरोलीन वोज्नियाकी ने भी उनका स्वागत किया है।

सिमोन बने डब्ल्यूटीए के नए अध्यक्ष Reviewed by on . लंदन, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) ने स्टीव सिमोन को अपना नया मुख्य कार्यकारी नियुक्त किया।इससे पहले सिमोन इंडियन वेल्स में बीएनपी परिबास ओ लंदन, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) ने स्टीव सिमोन को अपना नया मुख्य कार्यकारी नियुक्त किया।इससे पहले सिमोन इंडियन वेल्स में बीएनपी परिबास ओ Rating:
scroll to top