Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » सीबीआई मामले में जेटली की बात सही नहीं : सिसोदिया

सीबीआई मामले में जेटली की बात सही नहीं : सिसोदिया

नई दिल्ली, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली सरकार ने बुधवार को यह जानना चाहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नवंबर-दिसंबर के ‘फाइल मूवमेंट रजिस्टर’ रिकॉर्ड को क्यों जब्त किया?

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के संसद में दिए उस बयान को गलत बताया, जिसमें जेटली ने कहा था कि सीबीआई ने केजरीवाल के दफ्तर की जांच नहीं की।

सिसोदिया ने पूछा, “मुख्यमंत्री कार्यालय का फाइल मूवमेंट रजिस्टर जब्त किया गया है। अगर छापे का संबंध मुख्यमंत्री के मौजूदा कार्यकाल से नहीं है तो फिर रजिस्टर को क्यों जब्त किया गया?”

सिसोदिया ने आरोप लगाया कि जेटली ने संसद को मूर्ख बनाया है।

जेटली ने मंगलवार को संसद में कहा था कि सीबीआई ने केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर पर छापा मारा है और इसका संबंध कुमार के पहले के कार्यकाल से है।

सीबीआई मामले में जेटली की बात सही नहीं : सिसोदिया Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली सरकार ने बुधवार को यह जानना चाहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नवंबर-दिसंबर के 'फाइ नई दिल्ली, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली सरकार ने बुधवार को यह जानना चाहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नवंबर-दिसंबर के 'फाइ Rating:
scroll to top