Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » सीबीएसई नतीजे : रियान इंटरनेशनल स्कूल को पीई नतीजों का इंतजार

सीबीएसई नतीजे : रियान इंटरनेशनल स्कूल को पीई नतीजों का इंतजार

ग्रेटर नोएडा, 27 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने रियान इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों के शारीरिक शिक्षा (फिजिकल एजुकेशन) के नतीजों को रोक रखा है। सीबीएसई ने दो दिन पहले कक्षा 12वीं के परीक्षा परिणाम घोषित किए थे।

23 मई को 100 में से 79 विद्यार्थियों के परिजनों को रियान इंटरनेशनल स्कूल की प्राचार्या सुधा सिंह का संदेश मिला, जिसमें बताया गया कि सीबीएसई में उनके विद्यार्थियों के पीई परीक्षा की उत्तर पुस्तिका का पता नहीं चला है।

इस पूरी घटना को आश्चर्यजनक बताते हुए सिंह ने आईएएनएस से कहा कि सीबीएसई संदेश में कहा गया है कि ‘पोस्टल ट्रांजिट’ में गलतियों की वजह से उत्तर पुस्तिकाएं नहीं मिल सकीं।

79 विद्यार्थियों की उत्तर पुस्तिकाएं गुम हो गई हैं, इसलिए सभी 100 पीई विद्यार्थियों के परिणाम फिलहाल रोक दिए गए हैं।

प्राचार्या ने कहा, “क्या हमें इसके बारे में पहले नहीं बताया जा सकता था। हमारे पास परीक्षा को दोबारा कराने का विकल्प भी था। हमारे 100 पीई विद्यार्थियों के परिणाम रुके हुए हैं।”

30 मार्च को स्कूल की यहां परीक्षा हुई थी और सीबीएसई ने 25 मई को दोपहर 12 बजे परिणाम घोषित किए थे।

सिंह ने कहा कि सीबीएसई ने स्कूल को आश्वासन दिया है कि अब बुधवार के बाद ही नतीजे घोषित किए जाएंगे।

पीई नतीजों का इंतजार कर रही तान्या की मां भावना रब्बन ने बुधवार को आईएएनएस को बताया, “अभी भी नतीजे वेबसाइट पर अपलोड नहीं किए गए हैं।”

स्कूल की प्राचार्या ने बताया कि सीबीएसई ने कहा है कि वह विद्यार्थी के सर्वोत्तम तीन विषयों के औसत के आधार पर अंक देगी, लेकिन इससे परिजन खुश नहीं हैं।

सीबीएसई नतीजे : रियान इंटरनेशनल स्कूल को पीई नतीजों का इंतजार Reviewed by on . ग्रेटर नोएडा, 27 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने रियान इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों के शारीरिक शिक्षा (फिजिकल एजुकेशन) के नतीजों क ग्रेटर नोएडा, 27 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने रियान इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों के शारीरिक शिक्षा (फिजिकल एजुकेशन) के नतीजों क Rating:
scroll to top